बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एपल आईफोन ने फोड़ा भांडा ! फोन टेपिंग पर राहुल गांधी ने पेश किए सबूत... अब केंद्र की मोदी सरकार दी सफाई

एपल आईफोन ने फोड़ा भांडा ! फोन टेपिंग पर राहुल गांधी ने पेश किए सबूत... अब केंद्र की मोदी सरकार दी सफाई

DESK. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर फोन टेपिंग करने का आरोप गया है. इसे लेकर मंगलवार को राहुल गांधी की ओर से एक मैसेज भी दिखाया गया जो एप्पल कंपनी की ओर से आया  है. राहुल ने आरोप लगाया कि मेरे ऑफिस में सबको ऐपल का ये संदेश मिला है. उन्होंने कहा कि मुझे तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा। अगर आपको मेरा फोन चाहिए तो मैं दे दूंगा। देश का जो भविष्य है उसके लिए सबसे जरूरी चीज न्याय है, अगर इस देश में देश की जनता को देश के युवाओं को न्याय नहीं मिले तो ये देश आगे नहीं बढ़ेगा।

उन्होंने आरोप लगाया कि केवल एक आदमी को बचाने के लिए ये सारा का सारा खेल हो रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेताओं को ऐपल कंपनी से नोटिस आता है कि स्टेट स्पांसर अटैकर्स आपको फोन को हैक करने की कोशिश करते हैं। लेकिन हम झुकने वाले नहीं हैं। राहुल ने कहा कि यह सब केंद्र सरकार की ओर से केवल एक आदमी अडानी को बचाने के लिए किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि फोन टेपिंग न सिर्फ उनका बल्कि टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा सहित कई अन्य विपक्षी नेताओं का हुआ है. 

इस बीच, आईफोन की हैकिंग कर जासूसी का आरोप मढ़ा है। अब इस पर केंद्र सरकार के सूत्रों ने दावा किया है कि यह एप्पल के एल्गोरिदम की खराबी और मालवेयर अटैक की वजह से हुआ है। सरकार का इससे कोई लेना देना नहीं है। सरकारी सूत्रों ने कहा कि इस तरह के आरोप बिना किसी आधार पर लगाए जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ने भी विपक्षी नेताओं पर पलटवार किया है। 

वहीं एपल आईफोन ने कई विपक्षी सांसदों को अलर्ट भेजकर जानकारी दी है कि उनके फोन को हैक करने की कोशिश की गई है।  टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने तो लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखकर मामले की जांच की मांग कर डाली है। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने केंद्र की मोदी सरकार से सवाल किया है कि ऐसा क्यों किया जा रहा है। कई नेताओं ने एपल के अलर्ट वाला स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है और सरकार पर सीधा आरोप लगाया है।


Suggested News