बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'लगाओ गुलाल- करो सवाल', होली पर राजद ने खोला मोर्चा ... नीतीश- भाजपा पर रंगों के त्योहार में सियासी हमला

'लगाओ गुलाल- करो सवाल', होली पर राजद ने खोला मोर्चा ... नीतीश- भाजपा पर रंगों के त्योहार में सियासी हमला

पटना. आपसी मेल-मिलाप के त्योहार होली पर राजद ने भाजपा और जदयू पर अनोखे ढंग से सियासी हमला किया है. लगाओ गुलाल- करो सवाल के टैग लाइन से राजद नेताओं ने सोशल मीडिया पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा है. साथ ही केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा को भी बिहार के हक-हुकुक के सवालों के बीच जोरदार तरीके से राजद ने सियासी हमला किया है. 

'लगाओ गुलाल- करो सवाल', के टैग लाइन से पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने पूछा है - बिहार को विशेष राज्य का दर्जा अभी तक क्यों नहीं मिला? ऑफिस ऑफ़ तेजस्वी यादव की ओर से लगाओ गुलाल करो सवाल? में पूछा गया - बिहार में पेपर लीक होना कब बंद होगा? राजद प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने लिखा है - तेजस्वी यादव ने जो 17 महीने में किया वो आप कब करेंगे ? नीतीश कुमार-भाजपा सवालों का जवाब दो।

वहीं राजद के अधिकारिक सोशल मीडिया हेंडल से लगाओ गुलाल- करो सवाल में पूछा गया - तेजस्वी यादव ने जो 17 महीने में किया वो आप कब करेंगे? दरअसल, नीतीश कुमार ने 28 जनवरी को महागठबंधन से नाता तोड़ लिया. जदयू फिर से एनडीए का हिस्सा हो गई. वहीं राजदलगातार यह दावा कर रही है कि नीतीश कुमार के साथ 17 महीने सरकार चलाने के दौरान तेजस्वी यादव ने कई ऐसे काम कराए तो एनडीए की सरकार 17 साल में नहीं करा पाई. इसी को लेकर राजद हमला बोले है. अब लोकसभा चुनाव के पहले 'लगाओ गुलाल- करो सवाल' के तहत पार्टी ने मोर्चा खोला है. 

Suggested News