वैक्सीन लगाएं-जान बचायेंः BJP प्रवक्ता का आह्वान, कोरोना 5 गुणा ज्यादा संक्रमण क्षमता लेकर आया है

वैक्सीन लगाएं-जान बचायेंः BJP प्रवक्ता का आह्वान, कोरोना 5 गुणा ज्यादा संक्रमण क्षमता लेकर आया है

PATNA: देश भर में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना संक्रमण रोकने को लेकर सरकार ने कई तरह की बंदिश लगाई है बावजूद इसके संक्रमण रूकने की बजाये लगातार बढ़ रहा है। सरकार ट्रेकिंग,टेस्टिंग और ट्रीटमेंट पर जोर दे रही है। बिहार में भी इस पर लगातार काम किया जा रहा ।लेकिन स्थिति लगातार गंभीर होते जा रही है। 

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ राम सागर सिंह ने सभी राजनीतिक, सामाजिक,व्यवसायिक,किसान मजदूर और नौजवानों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना टीकाकरण में सहयोग करें। डॉ सिंह ने कहा कि कोरोना 5 गुना ज्यादा संक्रमण क्षमता लेकर आया है। पहले एक मरीज 4 को तो अभी का कोरोना वायरस 20 लोगो को संक्रमित कर रहा है। 

उन्होंने कहा कि मास्क,शारीरिक दूरी और साबुन से हाथ धोना ही बचाव का एकमात्र उपाय है। सभी लोग इसे अपनी दिनचर्या में शामिल कर खुद,परिवार और देश को घातक कोरोना से बचा सकते हैं. पहले दौर में कोरोना 7 दिन में फेफड़ों को 70 प्रतिशत तो अभी दो दिन में ही संक्रमित कर रहा है। फेफड़े,हार्ट,ब्रेन और धमनियों को प्रभावित तेजी से कर रहा है।इतनी बड़ी आपदा के बाद भी लोग लापरवाह बने हुए हैं।कोरोना का वैक्सीन लगवाकर ही कोरोना को  शक्तिशाली रूप में आने से रोक सकते हैं। बीजेपी प्रवक्ता डॉ. रामसागर सिंह ने कहा कि एक टीका से भी 80 प्रतिशत तक बचाव हो जाता हैं। इसलिए घबराये नहीं सावधानी बरतें।


Find Us on Facebook

Trending News