शिवहर में अपराधी बेख़ौफ़, गोली मारकर युवक से छीन ली बाइक

शिवहर में अपराधी बेख़ौफ़, गोली मारकर युवक से छीन ली बाइक

SHEOHAR : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. इसी कड़ी में बाइक सवार युवक को आपराधियों ने गोली मार कर उसकी बाइक को लूट लिया. इस घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गया हैं. बताया जा रहा है की बाइक सवार मोहरी निवासी मो0 सईदा सीतामढ़ी से अपने घर मोहारी लौट रहे थे. 

इसी दौरान अपराधियों ने पिपराही थाना के NH 104 पर कोला पुल के पास उस गोली मार कर जख्मी कर दिया और उसकी बाईक लूट लिया. इस घटना को अंजाम देकर अपराधी फ़रार हो गए. जख्मी हालत में युवक को शिवहर सदर अस्पताल लाया गया. जहां उसके प्राथमिक चिकित्सा के बाद सीतामढ़ी निजी नर्सिंग होम में रेफर कर दिया गया है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.  

एसडीपीओ राकेश कुमार ने  घटना की  पुष्टि करते हुए बताया कि बाइक सवार युवक के पिता जिले के तरियानी थाने में चौकीदार के पद पर कार्यरत है. जख्मी युवक अपने घर मोहारी लौट रहा था. इस बीच अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही हैं. 

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News