अपराधियों के खिलाफ एकजुट हुए सामाजिक और राजनीतिक संगठन, हमलावरों को फांसी देने की मांग

अपराधियों के खिलाफ एकजुट हुए सामाजिक और राजनीतिक संगठन, हमलावरों को फांसी देने की मांग

GIRIDIH : बेंगाबाद के मोतिलेदा में भाजपा नेता इन्द्रलाल वर्मा और राजद नेता कैलाश यादव के हमलावरों के  खिलाफ कई सामाजिक व राजनीतिक संगठन गोलबंद हो गए हैं. हत्याकांड के बाद आरोपियों के खिलाफ लोगों में आक्रोश व्याप्त है और हमलावरों के लिए फांसी की मांग की जा रही है. 

इसी सिलसिले में शुक्रवार को मोतिलेदा पंचायत सचिवालय के समीप कुशवाहा संघर्ष मोर्चा के बैनर तले एक सभा आयोजित की गई. सभा के माध्यम से हमलावरों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें फांसी देने की मांग की गई. सभा के माध्यम से अतिथियों ने लोगों को जागरूक होने का संदेश दिया. वहीं अपराध एवं आपराधिक तत्वों के खिलाफ एक जुट होकर सामना करने की बात कही. इस दौरान सभा में उपस्थित लोगों ने एक स्वर में कैलाश यादव एवं इन्द्रलाल वर्मा के हमलावरों को अविलंब गिरफ्तार कर सभी को फांसी देने की मांग की. 


कार्यक्रम की अध्यक्षता दिलीप वर्मा ने की, जबकि संचालन महेंद्र वर्मा एवं पवन वर्मा ने किया. मौके पर ओमप्रकाश महतो, प्रो अर्जुन वर्मा, तारकेश्वर प्रसाद वर्मा, जमुना महतो, दीपक वर्मा, डॉ कुलदीप नारायण, कैलाश प्रसाद वर्मा, केशव क्रांतिकारी, विनय सिंह समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित थे. 

वहीँ कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रणव वर्मा, पूर्व विधायक नागेंद्र महतो, प्रो जयप्रकाश वर्मा समेत कई नेता मौजूद थे. मौके पर पहुंचे वक्ताओं ने राज्य की हेमन्त सरकार पर निशाना साधते हुए जेएमएम सरकार में अपराधियों का मनोबल बढ़ने की बात कही. इस दौरान हत्याकांड को लेकर पुलिस की भूमिका की जांच करने की मांग भी उठायी गयी. 

गिरिडीह से चन्दन पाण्डेय की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News