बिहार में फिर नजर आया पंचायत का तालिबानी चेहरा, सरपंच ने सरेआम विधवा और उसके आशिक की हाथ बांधकर की पिटाई, वीडियो वायरल

बिहार में फिर नजर आया पंचायत का तालिबानी चेहरा, सरपंच ने सरेआम विधवा और उसके आशिक की हाथ बांधकर की पिटाई, वीडियो वायरल

ARARIA:  अररिया में एक पंचायत का क्रूर चेहरा सामने आया है। भरी पंचायत में सरपंच ने कानून को अपने हाथों में लेते हुए एक अधेड़ और विधवा की भरी भीड़ के सामने हाथ बांधकर जबरदस्त पिटाई की है और 50000 का जुर्माना भी लगाया है। इतना ही नहीं सरपंच ने दोनों के गांव से बाहर करने का फैसला भी सुना दिया है। घटना बौसी थाना क्षेत्र के फरकिया गांव की है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि बौसी थाना क्षेत्र के फरकिया गांव की एक आदिवासी विधवा का एक मुस्लिम व्यक्ति के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी ग्रामीणों को लगी तो सरपंच ने पंचायत बैठकार भरी पंचायत में दोनों के हाथ बांधकर जबरदस्त पिटाई की। इसके साथ ही दोनों पर 50000 रुपये का जुर्माना भी लगा दिया। बताया जा रहा है कि सरपंच ने दोनों को गांव से बाहर करने का फरमान भी सुना दिया।

ये भी पढ़ें : ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले हो जाएं सावधान, पटना में इस तारीख से फिर से शुरू होने वाला है वाहन मेगा चेकिंग अभियान

किया गांव से बाहर मामला हुआ बौसी थाने में दर्ज 16 लोगों को बनाया गया अभियुक्त । घटना बौसी थाना क्षेत्र के फ़रकिया गांव की है जहां एक आदिवासी विधवा महिला और एक मुस्लिम व्यक्ति के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था इस बात की जानकारी ग्रामीणों को लगी तो सरपंच ने पंचायत बैठाकर भरी पंचायत के सामने दोनों के हाथ बांधकर जबरदस्त लाठी से पिटाई की । इस  इस घटना को वहां मौजूद किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया । 

ये भी पढ़ें : राजद सुप्रीमो लालू यादव का रिम्स ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, जानिए क्या है उनके स्वास्थ्य का हाल.....

इसको लेकर विधवा के पिता ने बौसी थाने में मामला दर्ज कराया है। अररिया सदर के एसडीओ कुमार देवेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में सरपंच सहित 16 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। सरपंच की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News