जिस घाट पर शाम को डूबते सूर्य को दिया अर्घ्य, उसी घाट पर पूरी रात चला बार बालाओं का डांस कार्यक्रम, वीडियो हुआ वायरल

जिस घाट पर शाम को डूबते सूर्य को दिया अर्घ्य, उसी घाट पर पूरी रात चला बार बालाओं का डांस कार्यक्रम, वीडियो हुआ वायरल

NALANDA : छठ पूजा में साफ सफाई और पवित्रता  का बड़ा ही महत्व होता है। जिसमें व्रती इस बात का ध्यान रखते हैं कि कुछ भी गलत न हो, इस बीच छठ घाट का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ बार बालाएं स्टेज पर डांस करते हुए दिख रहे हैं। वहीं स्टेज के नीचे बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी हुई है। 

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह क्षेत्र नालंदा जिले का है। जहां बीती रात पहले अर्घ्य के बाद सारे थाना जिरेन नदी छठ घाट के पास बार बालाओं का डांस आयोजित किया गया और लोगों ने बीती रात बार बालाओं के डांस का मजा लिया। वीडियो को देखकर आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि यहां छठ पूजा के अवसर पर संस्कृति कार्यक्रम के बहाने स्टेज पर किस तरह आस्‍था के साथ खिलवाड़ किया गया. धार्मिक मंच पर अश्‍लील ठुमके लगे।

मकर उड़ाए गए नोट

 जहां छठ माई की पूजा के समय सूर्यास्त के बाद सैकड़ों महिलाएं अर्घ्य देती हैं. वहीं रात में उसी पूजास्थल पर भक्तों के लिए एक अलग ही झांकी का आयोजन कर दिया गया. यहां भोजपुरी के भद्दे गानों पर बाल बालाओं ने जमकर डांस किया. इतना ही नहीं लोग नशे में धुत होकर लड़कियों के साथ अश्‍लील डांस कर रहे थे और उनपर नोट उछाल रहे थे.

कार्यक्रम की प्रशासन को नहीं थी खबरः खास बात ये है कि इस कार्यक्रम की प्रशासन और पुलिस की कोई खबर तक नहीं थी. जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई की बात कही. अब देखना ये है कि इस मामले पर एक्शन होता है, या अन्य मामलों की तरह इसे भी ठंडे बस्ते में डाल दिया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News