अर्जेंटीना को मिली हार से दुखी मेसी भारतीय फैन ने सुसाइड नोट लिख छोड़ा घर, खोजबीन जारी

अर्जेंटीना को मिली हार से दुखी मेसी भारतीय फैन ने सुसाइड नोट लिख छोड़ा घर, खोजबीन जारी



स्पोर्ट्स : फीफा वर्ल्ड कप में अर्जेंटीना को मिली हार के बाद इंडियन मेसी फैन को गहरा सदमा लगा. मेसी के इंडियन फैन दीनू एलेक्स ने सुसाइड नोट लिख कर घर पर छोड़ा और अचानक घर से गायब हो गया. उसने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह फीफा वर्ल्ड कप में अर्जेंटीना के हारने से निराश हो अपनी जिंदगी खत्म करने जा रहा है. 

दीनू के पिता ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने बताया कि 30 साल के दीनू एलेक्स अर्जेंटीना की क्रोएशिया से 0-3 से हारने के बाद घर से अचानक निकल गया था. छानबीन के दौरान पुलिस को उसके कमरे में एक सुसाइड नोट मिला है. जिसके बाद पुलिस ने उसकी खोजबीन जारी कर दी है. खोजी कुत्ते के सहारे उसे खोजा जा रहा है पर कुत्ता नदी के किनारे तक जाकर रुक गया. दीनू के पिता ने बताया कि वह लियोनल मेसी का तगड़ा फैन है.

गुरुवार की देर रात क्रोएशिया के साथ हुए मुकाबले में उसे 3-0 से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था.  इसके बाद अर्जेंटीना के लिए प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाना मुश्किल हो गया है. ग्रुप डी में दो मैच खेलने के बाद अर्जेंटीना एक नंबर के साथ तीसरे नंबर पर है. विश्व कप से बाहर होने से बचने के लिये अंतिम मैच में अर्जेंटीना तो नाइजीरिया को हराना होगा. 

Find Us on Facebook

Trending News