बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हथियारों से लैस कमांडो, ड्रोन से निगरानी, छह घंटे का पैरोल.... ऐसे हुई गैंगस्टर और लेडी डॉन की शादी, बाराती भी खास

हथियारों से लैस कमांडो, ड्रोन से निगरानी, छह घंटे का पैरोल.... ऐसे हुई गैंगस्टर और लेडी डॉन की शादी, बाराती भी खास

PATNA: हरियाणा का गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों कुख्यातों की शादी कराई गई है। इस अनोखी शादी में पुलिस वाले बाराती बने। शादी के दौरान 'रिवॉल्वर रानी' उर्फ अनुराधा चौधरी सुर्ख लाल जोड़े में नजर आई। वहीं काला जठेड़ी ने कुर्ता-पायजामा पहन रखा था। गैंगस्टर काला जठेड़ी के सिर पर लाल पगड़ी भी नजर आई। वहीं मैडम मिंज खुद स्कॉर्पियो चलाकर दिल्ली पहुंची। उसके साथ परिवार के लोग भी मौजूद हैं।

वहीं पुलिस ने इस शादी में DJ बजाने की अनुमति नहीं दी। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डीजे वालों को पुलिस टीम ने विवाह स्थल पर जाने ही नहीं दिया और उन्हें बाहर ही रोक लिया गया। इस शादी को लेकर राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में सुबह से ही कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और हिस्ट्रीशीटर अनुराधा चौधरी की शादी के दौरान पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील नजर आया। संदीप अभी तिहाड़ जेल में बंद है और दिल्ली की एक अदालत ने उसे शादी के लिए पैरोल दिया था।

इस चर्चित शादी की सुरक्षा के लिए अत्याधुनिक हथियारों लैश कमांडो तैनात किए गए थे। ड्रोन से पूरे इलाके पर नजर रखी गई। बैंक्वेट हॉल के आसपास की छतों पर दिल्ली पुलिस के जवान तैनात थी। सभी पुलिसकर्मियों ने बॉडी कैमरा लगा रखा था। वहीं यहां आने वाले मेहमानों को मोबाइल लेकर अंदर जाना मना था। दिल्ली पुलिस ने डीजे भी अंदर नहीं बजने दिया। अपना साजो सामान लेकर पहुंचे डीजे वाले बाहर ही रहे। 

हाई कोर्ट के आदेश के तहत गैंगस्टर काला जठेड़ी को आज सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक की पेरोल मिली है। इसलिए 4 बजे से पहले ही सारी रस्में पूरी की जा रही हैं। तिहाड़ जेल से भारी सुरक्षा बल के साथ आया संदीप सीधे बैंक्वेट हॉल में पहुंचा। वहां जाने के बाद उसने अपने कपड़े बदले। इसके बाद स्टेज पर जाकर कुछ देर अपनी होने वाली पत्नी अनुराधा चौधरी के साथ बैठा। फिर दोनों शादी के मंडप में पहुंचे, जहां उसने लेडी डॉन को सिंदूर लगाया।

Suggested News