बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में हथियार तस्कर गिरफ्तार, डिमांड होने पर खुद से निर्माण कर करता था होम डिलीवरी का काम

वैशाली में हथियार तस्कर गिरफ्तार, डिमांड होने पर खुद से निर्माण कर करता था होम डिलीवरी का काम

HAJIPUR : वैशाली जिले के चांदपुर ओपी की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर हथियार तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। हथियार तस्कर अंतर जिला गिरोह का सदस्य बताया गया है। वही हथियार तस्कर के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किया है।  पूरी कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर चांदपुर ओपी की पुलिस ने की है। 

चांदपुर ओपी को सूचना मिली थी कि हथियार तस्कर हथियार लेकर दूसरे जिले में सप्लाई करने जा रहा है। सूचना के सत्यापन के बाद चांदपुर ओपी की पुलिस ने चांदपुर चौक पर वाहन जांच शुरू कर दी जिसमें हथियार तस्कर देखकर ईधर उधर भागने लगा, जिसको चांदपुर ओपी की पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया हथियार तस्कर के पास से देसी पिस्टल पुलिस ने बरामद किया है। 

खुद से तैयार करता था पिस्टल, करता था होम डिलीवरी

बताया गया है कि हथियार तस्कर खुद से हथियार बनवाकर डिमांड होने पर डिलीवरी करता था। जो वैशाली जिले के राघोपुर प्रखंड के पहाड़पुर के नागेंद्र राय के पुत्र रूकेश कुमार के रूप में हुई है। वही हथियार तस्कर को अब पुलिस ने जेल भेज दिया है। हथियार तस्कर के बारे में पुलिस बताती है कि तस्कर वैशाली जिले के आसपास के जिलों में हथियार सप्लाई करने का काम करता है।

कई अपराधियों की मिली जानकारी

 वहीं पुलिस को हथियार तस्कर ने कई अपराधियों का इनपुट भी पुलिस को बताया है। जिसको लेकर पुलिस अब लगातार अपराधियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है। वहीं इस पूरे हथियार तस्करी में शामिल अपराधी को खंगालने में लगी हुई है।

क्या कहते हैं वैशाली एसपी कार्तिकेय शर्मा

चांदपुर थाने को गुप्त सूचना मिली थी कि एक हथियार तस्कर हथियार लेकर दूसरे जिले में सप्लाई करने जा रहा है। जिस पर पुलिस ने वाहन जांच शुरू कर दी वह वाहन जांच देख कर हथियार तस्कर इधर-उधर भागने लगा जिसको पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा है। यह हथियार तस्कर वैशाली जिले के आसपास के जिलों में हथियार तस्करी का काम करता है। वहीं पुलिस को कई आम इनपुट हथियार तस्कर ने दिया है जिस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

REPORT BY RISHAV KUMAR

Suggested News