बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

AGNIPATH : नवादा में छात्रों का उग्र प्रदर्शन सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी बड़ी तादाद में तैनात की गई पुलिस, कई ट्रेनें फंसी

AGNIPATH : नवादा में छात्रों का उग्र प्रदर्शन सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी बड़ी तादाद में तैनात की गई पुलिस, कई ट्रेनें फंसी

NAWADA : सेना भर्ती के नए नियमावली के खिलाफ नवादा में बवाल शुरू हो गया है। हजारों छात्र और नौजवान शहर के प्रजातंत्र चौक को जाम कर हंगामा कर रहे हैं। टायर जलाकर प्रदर्शन किया जा रहा है। छात्र टीओडी का विरोध कर रहे हैं। एसडीएम सदर उमेश कुमार भारती और एसडीपीओ सदर उपेंद्र प्रसाद छात्रों के गुस्से को शांत कराने का प्रयास कर रहे हैं।  आंदोलन के कारण कई स्टेशन पर ट्रेन फंसी हुई है, जिनमें  हावड़ा गया 3023 वारसलीगंज स्टेशन पर कई घंटों से खड़ी है, 03356 गया किउल पैसेंजर तिलैया स्टेशन पर, इसके अलावा कई मालगाड़ी अलग अलग स्टेशन पर खड़ी है।

छात्रों को बताया जा रहा है कि आपकी मांगों को सरकार तक प्रशासन और मीडिया के माध्यम से पहुंचाय जाएगा। शांतिपूर्ण आंदोलन की अपील की जा रही है। यह भी बताया जा रहा है कि अन्य जिलों में छात्रों की प्रशासन से सद्भाव के माहौल में बात हुई है। यहां भी शांति बनाकर अपनी बातों को रखें। आपकी बातों को ऊपर तक पहुंचाया जाएगा। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए भारी मात्रा में पुलिस बलों को मंगाया गया है। वज्र वाहन को भी मंगाया गया है। प्रशासन की अपील का असर आंदोलनकारी छात्रों पर नहीं हो रहा है। 

छात्रों का कहना है कि हमलोगों की बहाली रद्द कर दी गई है, जो सही नहीं है। 16 महीना से सीई एग्जाम नहीं लिया गया है। बहाली के नए नियम के खिलाफ नवादा में बबाल सेना भर्ती के नए नियमावली के खिलाफ नवादा में बवाल शुरू हो गया है। छात्र और नौजवान शहर के प्रजातंत्र चौक को जाम कर हंगामा कर रहे हैं। टायर जलाकर प्रदर्शन किया जा रहा है। 

छात्र टीओडी का विरोध कर रहे हैं। हजारों छात्र प्रदर्शन में शामिल हैं। प्रशासन की अपील का असर आंदोलनकारी छात्रों पर नहीं हो रहा है। छात्रों का कहना है कि हमलोगों की बहाली रद कर दी गई है, जो सही नहीं है। आक्रोशित लोगों ने नवादा के रेलवे स्टेशन पहुंच कर भी जमकर हंगामा कर रहे हैं।


Suggested News