नेटवर्क कंपनी के मैनेजर को गोली मारने वाला गिरफ्तार, साथ में अन्य अपराधी भी गिरफ्तार, भारी मात्रा में संदिग्ध सामान बरामद

नेटवर्क कंपनी के मैनेजर को गोली मारने वाला गिरफ्तार, साथ में अन्य अपराधी भी गिरफ्तार, भारी मात्रा में संदिग्ध सामान बरामद

MUZAFFARPUR :  मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के अलकापुरी मे एक नेटवर्क प्रोवाईडर कंपनी के स्कॉर्पियो ड्राइवर प्रशांत कुमार को गोली मारने के मामले मे पुलिस ने 5 शातिरो समेत 7 को गिरफ्तार किया है । इसमें शूटर समेत रेकी करने वाला भी  शामिल है। इनके पास से गांजा, लूटी गई बाइक, पिस्टल समेत अन्य सामान बरामद किया गया है। आरोपियो मे अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया जगदंबा नगर निवासी विकाश कुमार उर्फ छोटू झा, रामनाथ साह उर्फ भंडारी, राहुल सहनी, नीरज कुमार सहनी व मनीष कुमार शामिल है। इसके अलावा, दो अन्य आरोपी मे समस्तीपुर के ताजपुर थाना के पटोरि निवासी मो. तौहीद, पूर्वि चंपारण के शिकारपुर थाना के निरंजन कुमार सिंह शामिल है। इनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस और DIU की टीम लगातार छापेमारी कर रही थी। 

मामले मे सोमवार शाम एसएसपी जयंतकांत ने प्रेस कॉंफ़्रेस कर मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है।  सूचना मिली थी की कांटी थाना क्षेत्र के सदादपुर ओवरब्रिज के समीप गांजा तस्करी करने के लिए अपराधी जुटे है । सूचना के आधार पर छापेमारी की गई। इस दौरान 7 शतिरो को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से 26 किलो तीन सौ ग्राम गांजा, 2 लूटी हुई बाइक, लुटा हुआ मोबाइल, पिस्टल, 2 कारतूस बरामद किया गया है। पूछताछ की गई है। पूछताछ मे राहुल सहनी ने स्कॉर्पियो चालक पर गोली चलाने की बात स्वीकार की है। साथियों के नाम भी बताये है। पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत मे भेजा जा रहा है। 

बताते चलें कि पुलिस पूछताछ में कम्पनी के मैनेजर धर्मेंद्र और घायल ड्राइवर प्रशांत ने भी इसकी जानकारी दी थी। बता दें कि 23 नवंबर की रात धर्मेंद्र स्कॉर्पियो से जा रहे थे। प्रशांत ड्राइव कर रहा था। इसी दौरान अचानक से अलकापुरी में घेरकर अपराधियों ने फायरिंग की। जिसमें एक गोली प्रशांत को लगी थी। हल्ला हंगामा होने पर अपराधी भाग गए थे। मैनेजर इस घटना में बच गए थे।


Find Us on Facebook

Trending News