बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरुण जेटली की अस्थियां हरिद्वार के गंगा में प्रवाहित,केंद्र सरकार के प्रतिनिधि के तौर पर गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय रहे मौजूद

अरुण जेटली की अस्थियां हरिद्वार के गंगा में प्रवाहित,केंद्र सरकार के प्रतिनिधि के तौर पर गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय रहे मौजूद

 N4N DESK: बीजेपी के वरिष्ठ नेता रहे स्व.अरुण जेटली की अस्थियां हरिद्वार के गंगा में प्रवाहित कर दी गईं।केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री  नित्यानंद राय केंद्र सरकार के प्रतिनिधि के तौर पर मौजूद रहे। श्रद्धेय जेटली जी के पुत्र रोहन एवं परिजनों के साथ नित्यानंद राय दिल्ली से हरिद्वार गए। जेटली के पुत्र रोहन जेटली ने परिजनों के साथ अपने पिताजी की अस्थि हरिद्वार स्थित गंगा जी में हर की पौड़ी के ब्रह्मकुंड में प्रवाहित की। 

आज सुबह 7.30 बजे दिल्ली के निगम बोध घाट स्थित दाह संस्कार स्थल से जेटली जी की अस्थियाँ पुरे विधि विधान के साथ कलश में राखी गयीं। इसके बाद दिल्ली के निगम बोध घाट से जेटली जी के पुत्र श्री रोहन जेटली अपने परिजनों और केंद्र सरकार के प्रतिनिधि के तौर पर श्री नित्यानंद राय व भाजपा के प्रतिनिधि के तौर पर राष्ट्रीय मंत्री श्री तरुण चुग के साथ हरिद्वार के लिए रवाना हुए। 

अस्थि कलश के साथ सभी लोग दोपहर 2.00 बजे हरिद्वार पहुंचे जहां पूजा अर्चना की गई। इसके बाद अस्थियां हर की पौड़ी के ब्रह्मकुंड में प्रवाहित की गई। 

इस अवसर पर केंद्र सरकार के प्रतिनिधि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय पार्टी प्रतिनिधि तरुण चुग के अलावा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, मानव संसाधन मंत्री रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ एवं योगगुरु बाबा रामदेव सहित बड़ी संख्या में उत्तराखंड के मंत्री, सांसद, विधायक, स्थानीय भाजपा नेता- कार्यकर्ता, समर्थक व शुभचिंतक मौजूद रहे।

Suggested News