बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब घोटाले में 15 दिन के रिमांड पर जेल भेजे गए अरविंद केजरीवाल ने लिया अपने दो मंत्रियों का नाम, कहा – इन्हें ही होती थी सारी रिपोर्ट

शराब घोटाले में 15 दिन के रिमांड पर जेल भेजे गए अरविंद केजरीवाल ने लिया अपने दो मंत्रियों का नाम, कहा – इन्हें ही होती थी सारी रिपोर्ट


NEW DELHI :  शराब घोटाले में सीएम अरविंद केजरीवाल सहित दिल्ली सरकार के कई मंत्री अभी जेल में हैं। अब इसमें दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी के दो बड़े नाम सामने आ गए है। बताया जा रहा है कि केजरीवाल के जेल जाने के बाद कई बार मीडिया के सामने भाजपा पर निशाना साधनेवाली व दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज का भी नाम इस घोटाले में जुड़ सकता है। 

आज सीएम केजरीवाल की जेल से रिहाई को लेकर कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान ED की ओर से ASG राजू ने चौंकानेवाला खुलासा किया। एएसजी राजू की मानें केजरीवाल ने पूछताछ में आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया।

ASG राजू ने कोर्ट से कहा कि केजरीवाल ने पूछताछ में बताया कि विजय नायर मुझे नहीं, बल्कि आतिशी को रिपोर्ट करता था। उन्होंने कहा कि विजय नायर केजरीवाल के करीबी रहे हैं। केजरीवाल ने पूछताछ में कहा कि नायर उन्हें रिपोर्ट नहीं करता था, बल्कि वो आतिशी और सौरभ भारद्वाज को करता था।


इस दौरान एक हैरान कर देने वाला नजारा सामने आया। दरअसल, जिस समय आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया गया उस वक्त वह कोर्ट रूम में ही मौजूद थे। अपना नाम सुनकर सौरभ एकदम चौंक गए। उन्होंने अपने साथ खड़ी अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की तरफ देखा। सुनीता ने भी सौरभ की तरफ देखा।

पहली बार आया दोनों का नाम

आबकारी मामले में आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम पहली बार कोर्ट में लिया गया है। हालांकि, जब आबकारी नीति लाई ग‌ई तब दोनों ही मंत्री नहीं थे, केवल विधायक और प्रवक्ता थे।


Suggested News