सुशील मोदी पर अरविंद निषाद का पलटवार, बोले- मोदी-शाह को खुश करने के लिए दे रहे हैं आधारहीन बयान

सुशील मोदी पर अरविंद निषाद का पलटवार, बोले- मोदी-शाह को खुश करने के लिए दे रहे हैं आधारहीन बयान

पटना. जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने भाजपा सांसद सुशील मोदी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी मानसिक दिवालियापन के शिकार हो गये हैं। उन्हें भाजपा ने पार्टी में हासिये पर रखा है। वे नरेंद्र मोदी और अमित शाह को खुश करने के लिए आधारहीन बयान दे रहे हैं।

दरअसल सुशली मोदी ने भाजपा से गठबंधन तोड़ने पर नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने गठबंधन तोड़ने के कारण का खुलासा किया है। सुशील मोदी ने नीतीश पर विश्वसघात का आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार देश के उपराष्ट्रपति बनना चाहते थे, लेकिन भाजपा इसके लिए तैयार नहीं थी, इसलिए नीतीश ने एनडीए से अलग होकर भाजपा से गठबंधन तोड़ लिया है।

सुशील मोदी के इस बयान पर पलटवार करते हुए जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा कि सुशील मोदी मानसिक दिवालियापन के शिकार हो गये हैं। उन्हें भाजपा ने पार्टी में अलग-थलग कर दिया है। अब पार्टी में अपना चेहरा चमकाने के लिए नरेंद्र मोदी और अमित शाह को खुश करना चाहते हैं। इसलिए सीएम नीतीश कुमार पर आधारहीन आरोप लगा रहे हैं।

उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा सुशील मोदी को ये पता नहीं है कि उनकी पार्टी किस तरह की राजनीति करती है। ये लोग अपने सहयोगियों को ही कमजोर करते हैं। इसकी इस साजिश को नीतीश कुमार ने समझकर देश के सामने एक नया विकल्प दिया है, तो सुशील मोदी इससे चीढ़ रहे हैं और अपने आका को खुश रखने के लिए ऊलजलूल बयान दे रहें हैं।



Find Us on Facebook

Trending News