बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक लाख के इनामी कुख्यात अपराधी तेजू यादव को अरवल और भोजपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या और लूटपाट सहित दर्ज हैं एक दर्जन से अधिक मामले

एक लाख के इनामी कुख्यात अपराधी तेजू यादव को अरवल और भोजपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या और लूटपाट सहित दर्ज हैं एक दर्जन से अधिक मामले

ARWAL : अरवल पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र कुमार भील के नेतृत्व में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिले के कुख्यात अपराधी विश्वजीत कुमार उर्फ तेजू यादव को पुलिस ने आखिरकार धर दबोचा है। इस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था। इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने राहत की सांस ली है। 

बता दें की अरवल पुलिस और भोजपुर की सहार थाने की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर अरवल जिले के टॉप टेन अपराधियों की लिस्ट में शामिल शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। दरअसल आज अरवल पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि जिले का टॉप-10 अपराधी विश्वजीत कुमार उर्फ तेजु यादव, पिता-विरेन्द्र यादव, सा०-नवादा, थाना-सहार, जिला-भोजपुर अपने गांव में आया हुआ है। 

प्राप्त गुप्त सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु पुलिस अधीक्षक अरवल के निर्देशानुसार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरवल कृति कमल के नेतृत्व में तत्काल एक टीम गठित की गई। जिसमें पु०अ०नि० सिंटू कुमार थानाध्यक्ष रामपुर चौरम थाना, पु०अ०नि० हरिकांत कुमार, पु०अ०नि० धीरज कुमार सिंह अरवल थाना, स०अ०नि० राकेश कुमार एवं जिला आसूचना इकाई अरवल टीम एवं क्यू०आर०टी०-01 अरवल टीम को शामिल किया गया। 

गठित टीम एवं सहार थाना के संयुक्त कार्रवाई में उक्त अपराधी को एक यू०एस०ए० मेड ऑटोमेटिक लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया। ज्ञातव्य हो कि उक्त अपराधी पर बिहार पुलिस मुख्यालय द्वारा 1 लाख रू० का ईनाम घोषित है। इसके ऊपर पटना, भोजपुर, अरवल सहित अन्य जिले के विभिन्न थानों सहार, अरवल, रामपुर चौरम,अजीमाबाद, उदवंतनगर, नारायणपुर,शिकरहट्टा,चरपोखरी एवं दुल्हिनबाजार थाना में हत्या,लूटपाट,आर्म्स एक्ट,चोरी जैसे 13 मामले में संगीन कांड संख्या दर्ज है।

अरवल से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News