अरवल में सड़क हादसा, नहर में पलटी कार, विवाह समारोह में जा रही 3 डांसर समेत 4 की मौत

अरवल में सड़क हादसा, नहर में पलटी कार, विवाह समारोह में जा रही 3 डांसर समेत 4 की मौत

पटना... बिहार के अरवल जिले में बुधवार की रात दो अलग-अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गई। बताया जा रहा है कि अरवल थाना इलाके के प्रसादी इंगलिश गांव के पास एनएच 139 पर बुधवार की रात एक कार नहर में पलट गई। इस घटना में तीन डांसर समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक डांसर गंभीर रुप से घायल हो गई।

 मिली जानकारी के अनुसार अरवल जनकपुर घाट में मनोरमा थियेटर संचालित है। मनोरमा थियेटर का कार्यक्रम पटना में होना था। कार पर सवार होकर चार डांसर तथा एक अन्य कर्मचारी वैवाहिक कार्यक्रम में नृत्य प्रस्तुत करने के लिए जा रहे थे। तभी अचानक प्रसादी इंगलिश के समीप होंडा सिटी कार नहर में पलट गई। इस घटना में लक्ष्मी कुमारी (26 वर्ष), सुप्रिया कुमारी (28 वर्ष) और मनीषा कुमारी (26 वर्ष) और लक्की कुमार (32 वर्ष) की मौत हो गई। जबकि रूपाली कुमारी गंभीर रुप से घायल हो गई] जिसे पीएमसीएच रेफर किया गया। 

बताया जाता है कि मनोरमा थियेटर में ओड़िसा से डांसर को बुलाया गया था, जो वैवाहिक कार्यक्रम में अपना नृत्य प्रस्तुत करती थीं। बुधवार को कार दुर्घटना में ओडिसा के तीन नर्तकियों की मौत हुई। मृतका लक्ष्मी, सुप्रिया और मनीषा ओड़िसा की रहने वाली बतायी जाती है। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। 


सूचना मिलने के बाद थाने की पुलिस भी पहुंच गई। ग्रामीणों और पुलिस कर्मियों के सहयोग से कार पर सवार सभी लोगों को बाहर निकाला गया, जिसमें चार लोग मृत पाए गए। पुलिस के अनुसार जनकपुर में आकर ओड़िसा की नर्तकियां काम करती थी। पुलिस ने चारो शवों को अस्पताल पहुंचाया। विधायक और डीएम ने घायल रूपाली को विशेष इलाज के लिए पटना भेजवाया। 

वहीं,अरवल जिले के वृंदावन मोड़ के समीप बाइक दुर्घटना में खोखड़ी गांव निवासी हरेराम मिस्त्री नामक युवक की मौत हो गई व सुधीर कुमार नामक युवक घायल हो गया। दुर्घटना होने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस वहां पहुंची है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News