बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद में शामिल होते ही चौधरी महबूब अली कैसर को तेजस्वी यादव ने दी बड़ी जिम्मेदारी, चिराग को चुनाव के पहले ही बड़ा झटका

राजद में शामिल होते ही चौधरी महबूब अली कैसर को तेजस्वी यादव ने दी बड़ी जिम्मेदारी, चिराग को चुनाव के पहले ही बड़ा झटका

पटना.  लोकसभा चुनाव के पहले चिराग पासवान को तेजस्वी यादव ने बड़ा झटका दिया है. रविवार को पूर्व सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने राजद का दामन थाम लिया. वे खगड़िया से लोकसभा का चुनाव जीते थे लेकिन इस बार चिराग ने इस सीट से उन्हें टिकट से बेदखल कर दिया. अपने क्षेत्र के बड़े मुस्लिम नेताओं में शामिल चौधरी महबूब अली कैसर के राजद में आने से इसे चिराग पासवान के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. 

वहीं राजद में शामिल होते ही तेजस्वी यादव ने चौधरी महबूब अली कैसर को बड़ी जिम्मेदारी दे दी है. चौधरी महबूब अली कैसर राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं डॉ इकबाल मोहम्मद शमी प्रदेश प्रवक्ता बनाए गए हैं। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा चौधरी महबूब अली कैसर को राजद का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। वहीं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने डॉ. इकबाल मोहम्मद शमी को प्रदेश का प्रवक्ता मनोनीत किया है।

सांसद चौधरी महबूब अली कैसर आज हीं राजद में शामिल हुए हैं। उन्हें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने राजद की सदस्यता दिलाई। डॉ इकबाल मोहम्मद शमी पूर्व में भी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रह चुके हैं।


Suggested News