बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्टैंड से निकलने के साथ ही बस लग गई भीषण आग, मच गई अफरा-तफरी, डर के मारे यात्रियों ने कहा -हे भगवान

स्टैंड से निकलने के साथ ही बस लग गई भीषण आग, मच गई अफरा-तफरी, डर के मारे यात्रियों ने कहा -हे भगवान

HAJIPUR: हाजीपुर छपरा मुख्य मार्ग के अनजान पीर चौक के निकट अचानक यात्रियों से भरी बस में आग लग गई। जिससे अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। बस में आग लगता देख चालक ने बस को साइड में खड़ा कर दिया। इसके बाद उसमें सवार सभी यात्री बस से उतर कर अपनी जान बचाई। चालक की सूझबूझ से एक बड़ी घटना होते-होते बच गई। घटना की सूचना नगर थाने की पुलिस को भी दी गई। 

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मिली जानकारी के अनुसार बस हाजीपुर से छपरा जा रही थी हाजीपुर बस स्टैंड से खुलकर कुछ दूरी पर जब गई तभी बस से अचानक चिंगारियां निकलने लगी। इसके बाद चालक ने अपनी सूझबूझ से बस को साइड में खड़ा कर सभी यात्री को बाहर निकाल लिया। जिससे एक बड़ी घटना होते होते बच गई। 

बताया जा रहा कि बस में लगभग 25 से अधिक यात्री सवार थे सभी हाजीपुर से छपरा जाने के लिए निकले थे। वहीं इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। चालक की सूझबूझ से एक बड़ी घटना होते-होते तो बच गई, लेकिन उस समय के लिए यात्रियों में हड़कंप मच गया था। फिलहाल फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है। सभी यात्रियों को सकुशल बचा लिया गया है।

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News