चुनाव की तिथि घोषित होते ही आपस में भिड़े भावी मुखिया प्रत्याशी, बचाव में पुलिस को आना पड़ा, वीडियो हुआ वायरल

चुनाव की तिथि घोषित होते ही आपस में भिड़े भावी मुखिया प्रत्याशी, बचाव में पुलिस को आना पड़ा, वीडियो हुआ वायरल

औरंगाबाद. जिले में अभी पंचायत चुनाव की अधिसूचना भी जारी नहीं हुई है और पंचायतों में संभावित प्रत्याशियों का भाग -दौड़ शुरू हो गया है. मतदाताओं को अपने पक्ष में गोलबंद करने के लिये प्रत्याशियों ने अभी से ही परिश्रम करना शुरू कर दिया है. यहां तक कि एक -दूसरे से उलझने में भी बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला दाउदनगर प्रखंड के शमशेर नगर पंचायत में प्रकाश में आया है, जहां मुखिया पद के एक भावी महिला प्रत्याशी एवं एक भावी प्रत्याशी के परिजनों के बीच किसी बात को लेकर जमकर नोक-झोंक हुई.

नोक-झोंक इतनी तेज हो गयी कि मामले को संभालने के लिये पुलिस को बुलाना पड़ा. इस मामले का वीडियो भी जोरो से वायरल हो रहा है. मामला शमशेर नगर बागी टोला का बताया जाता है. इस पंचायत से अपने- आप को भावी मुखिया प्रत्याशी बता रही नीतू देवी और पंचायत समिति सदस्य दयानंद पासवान और उनके परिजनों के बीच जमकर नोक-झोंक हुई. नीतू देवी का आरोप है कि दयानंद पासवान ने कथित तौर पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया और वोट मांगने से मना किया.

पंचायत समिति सदस्य पासवान की पुत्रवधू भी चुनाव मैदान में आने वाली हैं और इसी बात को लेकर उनके साथ दुर्व्यवहार की घटना को अंजाम दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार लोगों का कहना है कि फ्री में पढ़ाने के लिए सभी गरीब परिवार से कई महीनों से सो 100 रुपये का उगाही भावी मुखिया प्रत्याशी नीतू देवी के द्वारा किया जा रहा है. शमशेर नगर के ग्रामीणों के द्वारा दबे जुबान से इसका विरोध भी किया जा रहा है. आखिर किस चीज का सौ-सौ रुपया लिया जा रहा है.

वीडियो वायरल में साफ पता चल रहा है कि 100 रुपये के लिए दोनों भावी प्रत्याशी के बीच में नोकझोंक हो रहा है. एक देने से मना कर रहे हैं, तो दूसरा हम लेकर दिखा देंगे, यह बात देखने और सुनने में मिल रहा है. आखिर सच्चाई क्या है जांच के बाद ही पता चलेगा. चुनाव की सरगर्मी तेज होते ही अपनी गर्मी दिखाने पर उतारू हो चुके हैं. विवाद के स्थान पर पुलिस पहुंच कर दोनों के बीच समझाने का भी प्रयास किया गया है.


Find Us on Facebook

Trending News