आशिक के साथ पकड़ी गई महिला, खुद बचने के लिए पति के निजी अंगों पर डाला टॉयलेट क्लीनर

आशिक के साथ पकड़ी गई महिला, खुद बचने के लिए पति के निजी अंगों पर डाला टॉयलेट क्लीनर

Desk: मेरठ के थाना टीपी नगर के मलियाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक महिला रोज रात में अपने पति और तीन बच्चों को नींद की दवा खिलाकर अपने प्रेमी को घर बुलाया करती थी. यह सिलसिला लंबे समय से चल रहा था. महिला पर उसके पति के परिवार द्वारा आरोप लगाया गया कि इस दौरान वो अपने पति के गुप्तांग पर कोई ज्वलनशील पदार्थ भी लगाती थी, जिसकी वजह से गुप्तांग का कुछ हिस्सा जल गया.

पुलिस का कहना है कि पति शादाब की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई है कि उसकी पत्नी उसे और बच्चों को कोई नशीला पदार्थ देकर सुला देती थी. फिर अपने प्रेमी डॉक्टर वसीम को घर बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाती थी. पुलिस को बच्चे भी बेहोशी की हालत में मिले. 


मोहल्ले के कुछ लोगों ने डॉक्टर वसीम रात को शादाब के घर जाते देखा. फिर इसकी सूचना उसके छोटे भाई मोहसिन को दी और वह इलाके के कुछ लोगों को लेकर अपने भाई शादाब के घर पहुंच गया. पति के गुप्तांग पर ज्वलनशील पदार्थ लगाने को लेकर पुलिस कुछ नहीं कह रही है. लेकिन जिला अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि इसकी जांच की जा रही है. रिपोर्ट आने के बाद ही इसका खुलासा हो सकेगा. चांदनी ने अपनी पोल खुलती देख प्रेमी डॉक्टर वसीम को घर के शौचालय में छुपा दिया और हाथ की नस काटने की धमकी देने लगी. इसी दौरान उसने अपने आपको बचाने के लिए अपने पति के गुप्तांग पर ज्वलनशील पदार्थ भी डाल दिया.

पुलिस ने पत्नी चांदनी और उसके प्रेमी डॉक्टर वसीम को हिरासत में ले लिया है और पति शादाब और तीनों बच्चों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया है. पुलिस अब इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News