सीएम नीतीश को NDA का कप्तान बताने पर सुशील मोदी का जयकारा कर रहे जेडीयू नेता, अशोक चौधरी के बाद संजय सिंह भी उतरे समर्थन में

सीएम नीतीश को NDA का कप्तान बताने पर सुशील मोदी का जयकारा कर रहे जेडीयू नेता, अशोक चौधरी के बाद संजय सिंह भी उतरे समर्थन में

PATNA: नीतीश कुमार को बिहार एनडीए का कप्तान बताए जाने वाले बयान के समर्थन में जेडीयू के कई नेता उतर आए हैं। बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी के बाद अब जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने भी बयान जारी कर सुशील मोदी का समर्थन किया है।

संजय सिंह ने कहा कि ठीक कहा उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कि जो कैप्टेन मैच के हर इंनिग में चौका छक्का मार रहा हो उसे बदलने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है। नीतीश कुमार तो विपक्षी टीम को फॉलोऑन देते हुए पारी से हराते है। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की स्वीकार्यता एनडीए के सभी दलों में है और वो बड़े सम्मान के साथ।

उन्होंने कहा कि जेडीयू तरफ से ही नहीं, पूरे एनडीए  के तरफ से यदि कोई चेहरा मुख्यमंत्री के लिए होगा  तो वो एकमात्र नीतीश कुमार ही होंगे। क्योंकि नीतीश कुमार का दूर-दूर तक कोई विकल्प ही नहीं है और यह बात बिहार एनडीए और देश के एनडीए के नेता भली भांति समझते और जानते हैं ।

संजय सिंह ने कहा कि एनडीए ही नहीं और भी दलों के सामने भी एक ही विकल्प है वो है नीतीश कुमार। नीतीश कुमार बिहार और देश की राजनीति में वो कद है जिसके सामने दूसरे दलों के नेता कद अपने आप बौना  हो जाता है । ये नीतीश कुमार की कार्यशैली और प्रशासनिक क्षमता ही है जिन्होंने अपने बल बुते अपना औरा इतना बड़ा बनाया ।

उन्होंने कहा कि जो लोग श्री नीतीश कुमार के सीएम होने पर सवाल उठा रहे है वो बताये की उनके दल में नीतीश कुमार के बराबर का कौन नेता है ? किसी पर पद थोप दिया जाता है और कोई अपने मेहनत से पद पाता है, दोनों में फर्क है। नीतीश कुमार ने अपने संघर्ष और लगनशीलता से ये मुकाम बनाया है और किसी को ये हक नहीं कि वो प्रदेश के मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार के बारे में कोई टिका टिपण्णी करें ।

Find Us on Facebook

Trending News