केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने नवगछिया में किया चुनावी सभा, कहा नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की अलग पहचान बनी है

केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने नवगछिया में किया चुनावी सभा, कहा नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की अलग पहचान बनी है

NAVGACHHIA : रविवार को रंगरा प्रखंड के रंगरा स्थित भगवती क्रीड़ा मैदान के प्रांगण में एनडीए प्रत्याशी गोपाल मंडल के समर्थन में केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन की शुरुआत उन्होंने अंग प्रदेश की भाषा अंगिका से शुरू की. 

अपने संबोधन के दौरान चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में समूचे विश्व में भारत की एक अलग पहचान बनी है. भारत अब आत्मनिर्भर बन चुका है. खासकर किसानों के लिए सरकार काफी चिंतित है. इसके लिए सरकार ने नई कृषि बिल लाने का काम किया है, जो समूचे देश के किसानों के आत्मनिर्भरता के लिए मील का पत्थर साबित होगा. 

अब किसान अपने उत्पाद को अच्छे दामों में बेचकर अपनी आय दोगुनी कर सकते हैं. अब किसानों को मंडियों में दलाली संस्कृति से छुटकारा मिलेगा. इसी कड़ी में सरकार ने बिहार के लिए 20 हजार करोड़ का विशेष पैकेज दिया है. कोरोना काल के दौरान भी सरकार ने देश के लोगों के लिए काफी गंभीरता से काम किया है. कोरोना से बचने के लिए सरकार जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीनलाने के लिए प्रयासरत है. 

सभी देशवासियों को कोरोना का वैक्सीन मुफ्त में दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि बिहार में भारी बहुमत से पुनःएनडीए की सरकार बनेगी और बिहार में जो विकास का कार्य बचा हुआ है. वहमुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बचे हुए विकास कार्य को पूरा किया जाएगा. उन्होंने जदयू प्रत्याशी नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल को भारी बहुमत से जिताने की जनता से अपील की.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News