बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अश्विनी चौबे ने विपक्षियों को बताया पप्पू, गप्पू, सप्पू, लप्पू , कांग्रेस विधायक ने किया पलटवार, कहा-चौबे जी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

अश्विनी चौबे ने विपक्षियों को बताया  पप्पू, गप्पू, सप्पू, लप्पू , कांग्रेस विधायक ने किया पलटवार, कहा-चौबे जी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

बक्सर- लोकसभा 2024 के चुनाव की रणभेरी बजने में बस कुछ हीं दिन शेष हैं. ऐसे में आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. तमाम दल के नेता अपने विरोधियों को घेरने में जुट गए हैं.इसी के साथ बिहार समेत पूरे देश में सियासी पारा भी बढ़ता जा रहा है. अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर पहुँचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. विरोधी दलों पर हमला बोलते हुए चौबे ने कहा कि ऊपर पप्पू, बिहार में गप्पू, बंगाल में लप्पू, यह सभी बस परिवारवाद को बढ़ाने के लिए हैं. ये लोग देश को बस ठगने का काम करते हैं.

किसानों के लिए विपक्षी बहा रहे घडियाली आंसू

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर के इटाढी में चावल साइलो के लाइट एंड साउंड के निरीक्षण के दौरान लोगो को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए कांग्रेस के राहुल गांधी, बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, समाजवादी पार्टी के अखिलेश सिंह और बंगाल की सीएम ममता दीदी पर निशाना साधा. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिनको मिर्च और गेंहू,टमाटर और मटर में कोई अंतर पता नहीं है वे किसानो की हित की बात करने चले हैं.

इंडी गठबंधन ठगों की जमात

अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि इंडी गठबंधन ठगों की जमात हैं. सियासी हमला बोलते हुए चौबे ने कहा कि ऊपर में एक ठग युवराज, बिहार में दूसरा ठग चारा खाने वाले परिवार का युवराज है.

दीदी की दादागिरी नहीं चलेगी

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने  CAA को लेकर के ममता दीदी के बयान पर कि बंगाल में CAA लागू नहीं होगा, पलटवार करते हुए कहा कि दीदी की दादागिरी नहीं चलेगी CAA देश का कानून है और पूरे देश में लागू होगा,प. बंगाल देश से अलग नहीं है.

अश्विनि चौबे पर कांग्रेस विधायक ने कसा तंज

चौबे के बयान के बाद बक्सर के राजनीतिक हलकों में हंगामा मच गया है.अश्विनी चौबे के वक्तव्य पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया है.  बक्सर के सदर विधायक मुन्ना तिवारी ने चौबे पर तीखा हमला करते हुए कहा कि वे मीडिया के माध्यम से पहले भी वह बता चुके हैं कि चौबे जी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. मुन्ना दिवारी ने तल्ख लहजे में कहा कि  यदि भारत सरकर उनका इलाज नहीं करा पा रही है, तो मैं उनका इलाज अपने खर्च से करा सकता हूँ.


संदीप वर्मा की रिपोर्ट


Suggested News