वैशाली में एएसआई ने बनाई सरकारी पिस्टल के चोरी की झूठी कहानी, जानिए क्या है पूरा मामला

वैशाली में एएसआई ने बनाई सरकारी पिस्टल के चोरी की झूठी कहानी, जानिए क्या है पूरा मामला

VAISHALI : नगर थाना स्थित एसआई के क्वार्टर से पिस्टल चोरी का मामला नगर थाने में नहीं दर्ज हुआ था। जबकि 30 अप्रैल को पिस्टल चोरी हुई थी। रामप्रवेश पासवान जो कि नगर थाना में एएसआई के पद पर है। उन्होंने एफ आई आर दर्ज कराई थी कि मैं अपने क्वाटर में नहीं था। रात्रि अज्ञात चोर क्वार्टर का ताला तोड़ सारा सामान उलट-पुलट कर मेरे बक्से में रखा लोडेड पिस्टल, जिसमें 8 गोली लोड था एवं 28 गोली बक्से में थी। 28 गोली छोड़कर अज्ञात चोर द्वारा लोडेड पिस्टल चोरी कर ली गई है। परंतु मामला कुछ और ही है। 

राम प्रवेश के मौसेरा भाई की 20 अप्रैल को पटना गायघाट शादी में थी। इस शादी समारोह में एसआई पहुंचे थे। लेकिन जयमाला के समय नशे में धुत एसआई ने अपने सरकारी पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें से एक गोली आसिफ पासवान पिता राजदेव पासवान घर दलिया निवासी को पांव में लगी थी। समारोह में गोली लगने के बाद परिजन घायल युवक को अस्पताल ले गए। वहीं अन्य परिजन एस आई के साथ धक्का-मुक्की एवं मारपीट करने लगे। इसी धक्का-मुक्की में शायद कहीं एसआई का पिस्टल गुम हो गया या किसी ने छीन लिया।

इस बात को एएसआई ने छुपाई। परंतु इसका राज घायल के पिता राजदेव पासवान ने उगल दिया। राजदेव पासवान ने यह भी कहा कि हाजीपुर स्थित नगर थाने कैंपस के क्वार्टर में एफ आई आर दर्ज करने से 1 दिन पहले रात्रि में एसआई का पुत्र एवं दामाद जाकर क्वाटर में रखे सामानों को उलट-पुलट कर दिया एवं दरवाजे को बंद कर उसका लॉक तोड़ दिया। ताकि क्वार्टर में चोरी  जैसा प्रतीत हो सके।

वैशाली से विकास महापात्रा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News