हद है! सगे भाई से मदद की जगह मांगी रंगदारी, नहीं देने पर दी पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी

हद है!  सगे भाई से मदद की जगह मांगी रंगदारी, नहीं देने पर दी पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी

BETIA : आम तौर पर दो भाइयों के बीच पैसे को लेकर विवाद होते हैं मारपीट भी होते हैं, कई बार हत्या तक कर दी जाती है। वहीं कई बार मदद भी मांगी जाती है। लेकिन शायद ही कभी यह सुनने को मिलता है कि एक भाई अपने सगे भाई से ही रंगदारी देने की मांग कर डाले। बिहार में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक भाई ने दूसरे भाई से रंगदारी में एक लाख रुपए की डिमांड की, नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने तक की धमकी दी गई।  फिलहाल, मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

बेतिया जिले से जुड़ा है मामला

भाई द्वारा ही भाई से रंगदारी मांगे जाने का यह मामला बिहार के बेतिया जिले से जुड़ा है। जहां सिकट थाना के सिकटा बाजार में दुकान चलानेवाले अशोक कुमार से उसके सगे भाई कन्हैया कुमार ने एक लाख रुपए की रंगदारी मांगी। जब पैसे नही मिले तो बाजार में स्थित दुकान पर वह पूरे परिवार के साथ पहुंच गया और भाई अशोक से मारपीट की, साथ ही दुकान में ताला जड़ दिया। अशोक कुमार ने बताया कि मैं दुकान में बैठा था तभी मेरे भाई कन्हैया कुमार अपने बेटे रोहित और मोहित कुमार के साथ आये और मारपीट करने लगे। बीचबचाव करने आयी अशोक कुमार की पत्नी के साथ भी मारपीट की। इस मारपीट में पत्नी को गंभीर चोटें आई हैं और  उनका एक पैर टूट गया है।

वहीं अशोक कुमार की पत्नी ने बताया कि यहाँ हमलोग अपने दो बच्चों के साथ अकेले रहते है जिसके कारण कन्हैया कुमार बारबार हमलोगो को परेशान करते है हद तो तब हो गयी जब इस तरह की घटना उनके साथ घटी फिलहाल अशोक कुमार ने सिकटा थाना मे कन्हैया कुमार और उनके बेटे के खिलाफ आवेदन देकर प्रशासन से उचित कार्यवाही की मांग की है l

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई घटना

यह पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। जिसके आधार पर अब पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी भाई के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। 


Find Us on Facebook

Trending News