अस्पताल में अजीबो गरीब बच्ची ने लिया जन्म, देखने वालों की दिल में दहशत

अस्पताल में अजीबो गरीब बच्ची ने लिया जन्म, देखने वालों की दिल में दहशत

आरा: खबर आरा से आ रही है जहां एक विचित्र बच्ची का जन्म हुआ है जानकारी के मुताबिक सदर हॉस्पिटल में सैटरडे की दोपहर एक मां ने बड़े सिर वाली विचित्र बच्ची को जन्म दिया. नवजात को देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए। विचित्र बच्ची के जन्म की खबर फैलते ही उसे देखने के लिए हॉस्पिटल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी डॉक्टरों का कहना है कि गर्भावस्था के समय पानी भर जाने और म्यूटेशन के कारण बच्ची का सिर बढ़ गया है. 

क्रोमोजोमल एबनॉर्मिलिटी के कारण ऐसा होता है. फिलहाल, बच्ची की स्थिति काफी नाजुक है. इस कारण उसे सदर अस्पताल के नवजात शिशु वार्ड में भर्ती किया गया है. डॉक्टरों की टीम इलाज कर रही है. बताया गया कि आरा के शाहपुर थाना के करीमन ठाकुर के डेरा इलाके के निवासी सुशील ठाकुर की 28 वर्षीय पत्नी पूनम देवी को प्रसव के लिए सैटरडे को ही सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों ने जांच के बाद ऑपरेशन कर प्रसव की सलाह दी थी. 

ओटी में तीन सदस्यीय डॉक्टरों की टीम ने ऑपरेशन कर प्रसव कराया गया. लेकिन, जन्म के बाद नवजात बच्ची को देखकर डॉक्टर हैरान रह गए हैं बच्ची की हालत नाजुक थी. इसलिए, तत्काल नवजात शिशु इकाई में भर्ती कराने की सलाह दी गई. प्रसूता की मां ठीक है. लेकिन बच्ची की हालत गंभीर है. डॉक्टर्स का कहना है बच्ची को इलाज़ की जरुरत है. 


Find Us on Facebook

Trending News