नवादा में बच्चे की मौत के बाद बवाल, डॉक्टरों और ANM के साथ मारपीट, ओपीडी अनिश्चितकालीन बंद

नवादा में बच्चे की मौत के बाद बवाल, डॉक्टरों और ANM के साथ मारपीट, ओपीडी अनिश्चितकालीन बंद

नवादा: जिले  के गोविन्दपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों व एनम के मारपीट हुई जिसके बाद ओपीडी में ताला लटक गया. गोविन्दपुर प्रभारी डॉ आर एन चौधरी ने बताया कि बुधवार की देर रात्रि सोनी कुमारी ने एक बच्चा को जन्म दिया। उसे बेहतर इलाज के लिए तुरंत नवादा रेफर किया गया था. नवादा पहुंचते ही बच्चे की मौत हो गयी. गोविन्दपुर से एंबुलेंस दिया जा रहा था तो परिवार के लोगों ने एंबुलेंस के बजाय प्राइवेट गाड़ी से नवादा चले गए.

वहीं एनम ने बताया है कि जयेंद्र कुमार पत्नी सोनी कुमारी बुधवार रात 9:00 बजे भर्ती हुई थी उसके बाद सोनी ने एक बच्चे को जन्म दिया। बच्चे की बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर उन्हें रेफर कर दिया थे. बच्चे के मौत के बाद परिवार वाले मिलकर हमारे साथ मारपीट करने लगे। इसी को लेकर आज ओपीडी सेवा पूरी तरह अनिश्चितकालीन के लिए बंद कर दी गई है. आखिर कब तक ऐसा होता रहेगा।

सोनी कुमारी के भाभी शालू कुमारी ने कहा कि डॉक्टरों की लापरवाही के कारण बच्चे की मौत हुई है. अगर समय पर एंबुलेंस मुहैया कर देते तो बच्चे की मौत नहीं होती। वहीं गोविन्दपुर थाना प्रभारी ने बताया है कि मामला की जांच करके कार्रवाई की जाएगी

Find Us on Facebook

Trending News