लखीसराय में मेधा सम्मान समारोह में शामिल हुए विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा, जिले में टॉप शिवम को किया सम्मानित

लखीसराय में मेधा सम्मान समारोह में शामिल हुए विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा, जिले में टॉप शिवम को किया सम्मानित

LAKHISARAI : बिहार विधानसभा अध्यक्ष सह स्थानीय विधायक विजय कुमार सिन्हा बड़हिया प्रखंड के जैतपुर उच्च विद्यालय में आयोजित मेधा सम्मान समारोह में शिरकत करने पहुंचे। जहां  इंटरमीडिएट परीक्षा में जिले में अव्वल स्थान लाने वाले शिवम कुमार को प्रशस्ति पत्र एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया। उन्होंने उपस्थित छात्र छात्राओं से बेहतर समाज के निर्माण में भागीदार बनने की अपील करते हुए हर किसी से पांच अच्छाइयों को अपनाने और पांच बुराइयों से दूरी बनाने के संकल्प दिलवाए। 


12वी व 10वी परीक्षा में विद्यालय स्तर पर अव्वल रहे छात्र नवनीत कुमार,अभिनीत कुमार,करीना कुमारी,केशव कुमार को भी प्रशस्ति पत्र एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया। इसके पूर्व विधानसभा अध्यक्ष को विद्यालय परिवार के द्वारा अंग वस्त्र फूल माला व बुके देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ राष्ट्रीय गान से किया गया। इस मौके  विद्यालय के छात्रा के द्वारा स्वागत गीत भी प्रस्तुत किया गया। इस मौके पर विद्यालय के प्राचार्य अवधेश कुमार, निवास सिंह, गंगासराय मुखिया राजेश कुमार सिंह, भाजयुमो के जिलाध्यक्ष दीपक कुमार ,पशुराम सिंह,विद्यालय के शिक्षक संजय कुमार सिंह आदि ने विस अध्यक्ष को विद्यालय के परेशानियों से अवगत करवाया और उसे दूर करने का आग्रह किया। साथ ही विद्यालय के बेहतर संस्थान का माँग किया। जिसका वहां उपस्थित ग्रामीणों ने भी समर्थन किया। 

कार्यक्रम के दौरान विजय कुमार सिन्हा ने उपस्थित विद्यार्थियों को स्वच्छ समाज के निर्माण का शपथ भी दिलवाए। इस पूरे कार्यक्रम के दौरान काफी संख्या में विद्यालय के छात्र छात्राओं, अध्यापक सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। इसके पूर्व उन्होंने बड़हिया जगदम्बा मंदिर में पूजा अर्चना किया एवं जैतपुर में पुस्तकालय भवन एवं सामुदायिक भवन का उद्घाटन भी किया।

मौके पर प्रखंड भाजपा अध्यक्ष मनोज कुमार, मणिकांत सिंह, दीपक कुमार, रामशंकर सिंह, निर्जय सिंह, निवास नारायण शर्मा, संजय सिंह, ओंकार भारद्वाज, हिमांशु पटेल, सुनील कुमार, रवि रंजन कुमार आदि उपस्थित रहे।

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News