तेजस्वी को कम से कम मैट्रिक पास करा दें, BJP नेता की सलाह पर भड़की रोहिणी आचार्या, कही- ऐसे बोल रहा मानो अपनी बेटी....

तेजस्वी को कम से कम मैट्रिक पास करा दें, BJP नेता की सलाह पर भड़की रोहिणी आचार्या, कही- ऐसे बोल रहा मानो अपनी बेटी....

PATNA:  बिहार में नौवां पास व्यक्ति उप मुख्यमंत्री बन बैठा है। प्रशांत किशोर के इस बयान से बिहार की राजनीति में हडकंप मचा है। प्रशांत किशोर ने कहा था कि नौवीं पास नेता को सीएम नीतीश कुमार डिप्टी सीएम बनाये हुए हैं. आम आदमी के बेटा को नौंवीं पास होने पर चपरासी की भी नौकरी भी नहीं मिलती। इसके बाद बीजेपी ने भी तेजस्वी यादव को घेरा। इसके बाद जवाब देने तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आर्चाया मैदान में उतर गई। रोहिणी ने बीजेपी नेता के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट की। रोहिणी ने कहा कि भाजपा नेता ऐसे बोल रहा जैसे अपनी बेटी का हाथ देने का प्रस्ताव भेज रहा.

बीजेपी नेता ने तेजस्वी को मैट्रिक पास करने की दी थी सलाह

दरअसल,बिहार बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद सिंह ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा था कि अगर सीएम नीतीश कुमार में कुछ बचा है तो अपने डिप्टी सीएम को मैट्रिक तो पास करा दीजिए। बिहार के लिए शर्मनाक स्थिति है कि नौवीं पास व्यक्ति बिहार का डिप्टी सीएम बना है। नीतीश कुमार जी में अभी भी कुछ बचा है तो प्रशांत किशोर से शिक्षा लें और अपने तेजस्वी यादव को मैट्रिक पास करा दें. 

रोहिणी का आपत्तिजनक ट्वीट

बीजेपी नेता के इस बयान के बाद तेजस्वी यादव की बहन भड़क गई। रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने अपने टेवीट में लिखा,'' मैट्रिक पास कराने के लिए ऐसे बोल रहा है जैसे अपनी बेटी का हाथ देने का प्रस्ताव भेज रहा है.. जनकल्याण से इन्हें न कुछ लेना देना है बेमतलब के मुद्दे को बस तूल देते रहना है..

Find Us on Facebook

Trending News