बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

72 साल की उम्र में बॉलीवुड की सबसे हसीन अभिनेत्री किससे कर रहीं बेइंतहा प्यार, डेट भी कर रहीं...वेलेंटाइन डे पर खुला राज..

72 साल की उम्र में बॉलीवुड की सबसे हसीन अभिनेत्री किससे कर रहीं बेइंतहा प्यार, डेट भी कर रहीं...वेलेंटाइन डे पर खुला राज..

दिल्ली:  जीनत अमान को 70-80 के दशक की ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक अदाकारा माना जाता है. बोल्डनेस को भी ज़ीनत अमान ने नई परिभाषा दी. कैमरे के सामने हिचक तोड़ कर वे बिंदास तरीके से पेश आईं और यही कारण है कि उनके फैंस ने सेक्स सिम्बल के खिताब से ज़ीनत को नवाजा. बड़े पर्दे पर कमाल करने के बाद अब जीनत सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 72 साल की जीनत अमान युवाओं के साथ अपनी जिंदगी और करियर से जुड़े किस्से शेयर करती हैं. जीनत अमान की एक पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस पर उनके फैन्स बिंदास कमेंट भी  कर रहे हैं.  जीनत ने 'वैलेंटाइन डे' के खास मौके पर इंस्टा पर अपनी फोटोज शेयर करके 'सेल्फ डेट' की बात कही है.

खुद को डेट करना यानी कि 'सेल्फ डेट का चलन बीते कुछ सालों में काफी बढ़ गया है. सेल्फ डेट' वो ही लोग करते हैं जो कि सिंगल हैं.  एकांत में समय बिताना, ध्यान करने के बारे में तो हमारे देश में आदिकाल से होता जा रहा है, इसमें कुछ भी नया नहीं है बल्कि ये आत्मविश्वास और इमोशंस को कंट्रोल करने के लिए जरूरी है.

वेस्टर्न लुक, हॉट अंदाज और कपड़े पहनने में कंजूसी के कारण ज़ीनत अमान मैगज़ीन की पसंदीदा अभिनेत्री बन गईं. कई मैगज़ीन के कवर की उन्होंने शोभा बढ़ाई और इसी वजह से उन्हें कवर गर्ल कहा जाने लगा.

उन्होंने अपने पोस्त में लिखा है कि उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि 'इन दिनों मैं खुद को डेट कर रही हूं, मैं अपने लिए वह सभी चीजें करती हूं जो एक पार्टनर आपके लिए करता है. अगर आपको भी कोई प्यार करने वाला सच्चा इंसान नहीं मिल रहा है, तो आप खुद से प्यार कर सकते हैं, ये बहुत अच्छा है.'

ज़ीनत अमान स्वर्गीय अमानुल्ला खान की बेटी हैं, जिन्होंने फिल्म ‘मुगल-ए-आज़म’ और ‘पाकीज़ा’ की पटकथा को लिखा था.सत्यम शिवम सुन्दरम को राज कपूर ने निर्देशित किया जिनके साथ फिल्म करना हर हीरोइन का ख्वाब होता था. ज़ीनत ने इस फिल्म में जम कर अंग प्रदर्शन किया. .फिल्म के प्रदर्शित होने के बाद ज़ीनत की जम कर आलोचना हुई, लेकिन बाद में उन्हें इस फिल्म के जरिये ख्याति भी मिली. 


Suggested News