एटीएस की कस्टडी से हथकड़ी सहित कैदी फरार, तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद

एटीएस की कस्टडी से हथकड़ी सहित कैदी फरार, तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद

GAYA : राजस्थान पुलिस की कस्टडी से एक कैदी हथकड़ी सहित फरार हो गया हुआ. बोधगया के कालचक्र मैदान के नजदीक एक गेस्ट हाउस में एटीएस की टीम कैदी के साथ चौथी मंजिल पर ठहरी हुई थी.कैदी एटीएस के जवानों को तबियत खराब होने की बात कह कर बालकनी की तरफ गया और बगल के गेस्ट हाउस की ओर कूद कर भाग निकला. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फरार हुआ कैदी बाराचट्टी थाना क्षेत्र के शर्मा बाजार स्थित बजरकर गांव का रहने वाला खलील कुरैशी के 35 वर्षीय पुत्र मो.सफदर कुरैशी है. जिसे 3 अक्टूबर को राजस्थान के जयपुर में मादक पदार्थो के साथ गिरफ्तार किया गया था. कैदी को रिमांड पर लेकर मामले की अनुसन्धान के लिए एटीएस के इंस्पेक्टर पुरुषोत्तम कुमार अपने पांच अधिकारी और जवानों के साथ शनिवार की रात गया के डोभी पहुंचे थे. 


अधिक रात होने की वजह से एटीएस की टीम कैदी के साथ बोधगया में रात को रुकने के उद्देश्य से कालचक्र मैदान के नजदीक निजी गेस्ट हाऊस में दो कमरा बुक कराया था और वही रात को ठहरी थी. सुबह होने पर कैदी तबियत ख़राब होने का बहाना बना कर भाग निकला. कैदी की भागने की तस्वीर बगल के गेस्ट हाऊस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

कैदी हाथ मे लगे हथकड़ी को लाल गमछे से ढक कर होटल के आगे से गुजरता दिखाई दे रहा है. कैदी के भागने की भनक लगते ही एटीएस की टीम में हड़कंप मच गया. एटीएस की टीम ने स्थानीय थाना को सूचित किया और स्थानीय थाना के पुलिस के साथ घंटो छापेमारी किया. बोधगया में जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला. लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा. एटीएस के इंस्पेक्टर पुरूषोत्तम कुमार ने फरार कैदी के खिलाफ बोधगया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News