छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, 4 पुलिसकर्मी घायल

छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, 4 पुलिसकर्मी घायल

DESK : यूपी के मथुरा जिले एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां पुलिस टीम पर हमला हुआ है। इस हमले में चार सिपाही घायल हुए है। घायल पुलिकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस हमलावरों के तलाश में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के गोविंद नगर इलाके के मनोहरपुरा अहाते मोहल्ले में जुआ की सूचना पर गई पुलिस टीम के साथकुछ लोगोंने हाथापाई करते हुए पथराव कर दिया। इस दौरान पकड़ा गया आरोपीकर भाग गया। पथराव में चार सिपाही घायल हो गए। 

थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि मनोहरपुरा क्षेत्र में ताश खेल रहे लोगों में से आरोपी डेला को पुलिस पकड़कर लाने लगी। तभी वहां मौजूद लोगों ने एकत्र होकर पुलिस पर पथराव कर दिया। इससे सिपाही राघवेन्द्र, सुनील, अनिरुद्ध व हरिओम चोटिल हो गए और पुलिस की बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। 

तभी कुछ उपद्रवियों ने वहां रखे खोखे में आग लगाने का प्रयास किया और पुलिस पर फायर भी किया। इससे पुलिस कर्मियों में भगदड़ मच गई। पुलिस पर हमले की सूचना पर  एसपी सिटी उदय शंकर सिंह तत्काल कोतवाली, सदर, गोविंदनगर व क्यूआरटी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। भारी संख्या में पुलिस को आते देख उपद्रवी मौके से भाग गए।

एसपी सिटी ने पुलिस बल के साथ मनोहरपुरा क्षेत्र में कई स्थानों पर दबिश डलवाई। पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलवाया। प्रभारी निरीक्षक गोविंदनगर ने बताया कि आरोपी डेला के बेटे बंटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य की तलाश में पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं।

Find Us on Facebook

Trending News