अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यालय पर हमला...जमकर तोड़फोड़ और धमकी....

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यालय पर हमला...जमकर तोड़फोड़ और धमकी....

पटना : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला कार्यालय पर जमकर अज्ञात लोगों द्वारा हमला किया गया था मारपीट के बाद धमकी दी गई।विद्यार्थी परिषद से जुड़े गौरव कुमार ने बताया कि कुछ स्थानीय लोग 15 से 20 की संख्‍या में पहुंचे। वे लोग लाठी-डंडे से लैस थे। पहुंचते ही तोड़फोड़ व मारपीट शुरू कर दी।

हमलावरों ने कार्यालय में भारत माता, विवेकानंद और सरस्वती की प्रतिमा को तोड़ दिया। इस क्रम में कार्यकर्ताओं के साथ भी जमकर मारपीट की। स्थानीय लोगों के बीच बचाव के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए। जाते-जाते वे धमकी देकर गए हैं कि 10 दिनों के अंदर अगर कार्यालय को खाली नहीं किया कराया गया तो फिर हमला करेंगे। वहां रहने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा । इस घटना के बाद विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता सहमे और डरे हुए हैं। तत्काल इसकी शिकायत विष्णुपद थाना में की गई है और पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई गई है।


इधर घटना की सूचना के बाद विद्यार्थी परिषद से जुड़े कार्यकर्ता जिला कार्यालय पहुंचे। उनलोगों ने एसएसपी से कार्रवाई की मांग की है। इसके बाद पहुंचकर पुलिस ने छानबीन शुरू की। फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण है। घटना के कारणों का स्‍पष्‍ट पता नहीं चल सका है।

Find Us on Facebook

Trending News