बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपहरण के अभियुक्त को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हुआ हमला, जान बचाकर भागने को हुए मजबूर

अपहरण के अभियुक्त को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हुआ हमला, जान बचाकर भागने को हुए मजबूर

NAWADA :  जिले के कादिरगंज ओपी थाना क्षेत्र के पचोहिया गांव में पुलिस टीम पर हमला किया गया है। हमला के दौरान पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई है। यह पूरा मामला देर रात का है। जहां अपहरण के अभियुक्त को पकड़ने गई पुलिस पर ही अभियुक्त के परिजन ने हमला कर दिया और पुलिस के द्वारा गांव छोड़कर भाग निकले उसी दौरान पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक महिला को पकड़ी गई थी लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद महिला को आनन-फानन में नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बताया जाता है कि 2019 के अभियुक्त है 4 लोग एक ही घर के सभी लोगों पर अपहरण का मामला दर्ज है। वही पुलिस के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर अभियुक्तों को पकड़ने की कोशिश की जा रही थी जैसे ही पुलिस के द्वारा आधार कार्ड मांगा गया उसी दौरान अभियुक्त के परिजन के द्वारा पुलिस पर हमला कर दिया गया। रोड़ाबाजी के दौरान पुलिस किसी तरह गाड़ी में बैठकर गांव से कुछ दूर गई।

भागने के दौरान एक महिला को पुलिस ने दबोच लिया था लेकिन अचानक महिला की तबीयत पुलिस के गिरफ्त में रहने पर बिगड़ गई जिसके बाद पुलिस ने तुरंत महिला को नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर के द्वारा इलाज किया जा रहा है। 8 घंटा के अंदर पुलिस टीम पर दूसरी बार हमला किया गया है पहली घटना पकरी बरामा में जहां 2 अधिकारी गंभीर रूप से घायल है>

 वहीं दूसरी घटना कादिरगंज क्षेत्र में किया गया है हालांकि पुलिस को यहां पर विशेष क्षति नहीं पहुंची है। सिर्फ एक गाड़ी का शीशा ही पुलिस का टूटा है। सूझबूझ दिखाते हुए पुलिस ने रोड़बाजी की घटना को देखकर गांव छोड़कर गांव से बाहर निकल गई। हालांकि पुलिस के द्वारा काउंटर अटैक नहीं किया गया।

Suggested News