नवादा में शराब कारोबारियों को रोकने गयी वार्ड सदस्य पर हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

नवादा में शराब कारोबारियों को रोकने गयी वार्ड सदस्य पर हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

NAWADA : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आसाढी़ गांव में शराब कारोबार रोकने गयी वार्ड सदस्य पर हमला करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की वार्ड नंबर 4 में वार्ड सदस्य रीना कुमारी को पता चला की गांव के ही विनोद रविदास, नगेंद्र रविदास सहित 4 लोग मिलकर शराब की धंधा करते हैं। इसके बाद रीना कुमारी ने कहा की आप लोग गांव में शराब नहीं बेचे ना ही शराब लाए। नहीं तो पुलिस को सूचना देकर पकड़वा देंगे। इसके बाद कारोबारी शराब के नशे में आग बबूला हो गए और कहा की बिहार के सीएम नीतीश कुमार शराबबंदी कर नहीं पाए। तुम चली है शराबबंदी करवाने। तुम्हारे पास पावर क्या है। 

इसी बीच वार्ड सदस्य रीना कुमारी के पति सतेंदर रविदास मौके पर पहुंच गए। उसी दौरान शराब माफियाओं के द्वारा सत्येंद्र के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। मारपीट के दौरान रॉड से वार करने के कारण उनका सिर फट गया। जिसके बाद वार्ड सदस्य के परिवार के अन्य लोग पहुंचे। जिसके बाद 4 लोगों ने मिलकर जमकर मारपीट करना शुरू कर दिया। जिसमें वार्ड सदस्य सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। खून देखकर गांव के कुछ लोगों के विरोध करने पर शराब कारोबारी वहां से फरार हो गए। चिंताजनक हालत में सभी लोग नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। जिसमें बताया जाता है कि श्रीचंद रविदास का पुत्र सत्येंद्र रविदास उनकी पत्नी वार्ड सदस्य रीना कुमारी, अखिलेश रविदास के साथ मारपीट की गई है। जिसमें 2 लोगों की हालत गंभीर है।

इस मामले को लेकर वार्ड सदस्य रीना कुमारी ने बताया कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार के आदेश पर हमलोग जो लोग शराब बेचते हैं या शराब पीते हैं। उन लोगों को जागरूक कर रहे हैं। वही गांव में कुछ लोग शराब बेचते हैं। उसी को मना करने के लिए गए थे। उसी दौरान उन लोगों ने हम लोगों से साथ मारपीट किया है। हालांकि इस मामले पर मुफस्सिल थाना प्रभारी ने कहा है कि हमें अभी इस प्रकार की कोई सूचना नहीं है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News