छुट्टी मांगने गई महिला पुलिसकर्मी से एएसआई ने की जबर्दस्ती, शिकायत पर एसएसपी ने सरेआम मंगवाई माफी

छुट्टी मांगने गई महिला पुलिसकर्मी से एएसआई ने की जबर्दस्ती, शिकायत पर एसएसपी ने सरेआम मंगवाई माफी

रांची। झारखंड पुलिस में कार्यरत महिला पुलिसकर्मी से छेड़खानी करना एएसआई को भारी पड़ गया है, जब पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने संबंधित पुलिसकर्मी को न सिर्फ संस्पेंड कर दिया, बल्कि सबसे सामने महिला सिपाही के पैर छूकर माफी मांगने को मजबूर कर दिया। इस दौरान महिला कांस्टेबल आरोपी एएसआई को थप्पड़ भी जड़ दिया।  इस पूरे घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

छुट्टी देने के लिए बुलाया था ऑफिस
रांची में तैनात 22 साल की महिला पुलिसकर्मी को चार दिन की छुट्टी चाहिए थी। इसके लिए उसने जैप-10 के ASI शत्रुघ्न सिंह को फोन किया। आरोप है कि 59 साल के ASI शत्रुघ्न सिंह ने फोन पर महिला पुलिसकर्मी से कहा कि ऑफिस आकर आवेदन दो, मैं तुम्हें देखना चाहता हूं। छुट्टी का आवेदन लेकर महिला पुलिसकर्मी पुलिस लाइन पहुंची। वहां शत्रुघ्न सिंह ने उसे कमरे में बुलाया और जबरदस्ती करने की कोशिश की। महिला पुलिसकर्मी वहां से खुद को बचाकर भागी।


एक साल बाद होनेवाले हैं रिटायर
महिला कॉन्स्टेबल ने इसकी शिकायत रांची के SSP सुरेद्र कुमार झा से की। जांच में महिला की शिकायत सही पाई गई। इसके बाद SSP ने ASI शत्रुघ्न सिंह को सस्पेंड कर दिया। वहीं, उससे सार्वजनिक रूप से महिला से माफी भी मंगवाई गई। शत्रुघ्न की उम्र 59 साल है और वह एक साल बाद रिटायर होने वाला था।

Find Us on Facebook

Trending News