बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चीनी व्यापारी से लूट की कोशिश, लोगों को जुटते देख फायरिंग करते हुए भागे बदमाश

चीनी व्यापारी से लूट की कोशिश, लोगों को जुटते देख फायरिंग करते हुए भागे बदमाश

HAJIPUR : महुआ थाना क्षेत्र के कढ़निया में चीनी व्यवसाई से बाइक सवार दो अपराधियों ने लूट का प्रयास किया। जब लूट में असफल हुए तो ताबड़तोड़ गोलियां चलाई और मौके से भागने में कामयाब हो गए। गोलियां की आवाजें  घटना स्थल पर अफरा तफरी मच गया। 

हालांकि स्थानीय लोगों ने अपराधी का पीछा भी किया लेकिन वे काफी दूर निकल चुका था। इधर घटना की सूचना पाकर महुआ थाने की पुलिस अधिकारी मौके से पहुंचकर मामले की छानबीन में शुरू कर दी। पीड़ित चीनी कारोबारी राम ईश्वर राय गोरीगामा गांव निवासी हैं। जो की महुआ के गोला रोड में अपना चीनी का थोक कारोबार करते हैं। 

कारोबारी का कर रहे थे पीछा

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दो की संख्या अपराधी काला रंग के 220 सी सी के पल्सर पर सवार थे जो कि कारोबारी से महुआ बाजार से रुपए छीनने के लिए पीछा कर रहे थे। पीछा करते देख कारोबारी लूट की अंदेशा के जाहिर करते हुए एक चाय की दुकान पर रुक गए थे तभी बाइक सवार दोनों अपराधी ढाई लाख रुपए से भरा बैग छीनने लगे जब  व्यापारी ने शोर किया तो लोग अलर्ट हुए और अपराधी लूटने में असफल हो गए। इस दौरान लोग उन्हें पकड़ पाते, उन्होने हवा में गोलियां चलानी शुरू कर दी। 

चीनी कारोबारी राम ईश्वर राय ने बताया कि वे ढाई लाख रुपए लेकर घर जा रहे थे तभी बाइक सवार दो युवक पीछा कर रहे थे। तभी चाय की दूकान पर रुक गए थे। इसी बीच दोनों की फायरिंग किया गया है लेकीन रूपया बच गया है नही लूट हुआ है।

Suggested News