बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING- आरा में 16.50 लाख रुपए की बैंक लूट, मैनेजर पर तानी पिस्टल और कर्मचारी को धमकाया, बंदूक की नोक पर बड़ी लूट

BIG BREAKING- आरा में 16.50 लाख रुपए की बैंक लूट, मैनेजर पर तानी पिस्टल और कर्मचारी को धमकाया, बंदूक की नोक पर बड़ी लूट

आरा. बिहार के आरा जिले में  बुधवार को एक्सिस बैंक में 16.50 लाख रुपए लूटकर लुटेरे फरार हो गए. भोजपुर के एसपी प्रमोद कुमार यादव ने कहा कि मामला नवादा थाना क्षेत्र के पुराना होमगार्ड मोड़ स्थित एक्सिस बैंक का है. जानकारी के मुताबिक बैंक खुलने के साथ ही लुटेरे बैंक में आ घुसे और एक कस्मटर की कनपट्टी पर पिस्टल सटा दी. एसपी ने बताया कि लुटेरे बैंक में कस्टमर बनकर घुसे थे. अपराधियों ने बैंक लूटने के बाद शटर गिरा दिया और फरार हो गए.

आरा के नवादा थाना क्षेत्र के होमगार्ड मोड के पास एक्सिस बैंक  की शाखा में लूट को लेकर पहले कहा गया कि पुलिस ने सभी को बैंक में घेर रखा है. हालांकि बाद में पता चला कि लुटेरे वहां से फरार हो गए. सुबह 10.30 बजे बैंक खुलते ही यह घटना हुई. बैंक में अराधियों के होने की खबर पुलिस को लगी तो ,पुलिस ने बैंक को चारों तरफ से घेर लिया. बदमाशों ने बैंक लूटने का प्रयास किया. सुबह बैंक के खुलते ही बदमाश बैंक मैनेजर के चैंबर में पहुंच गए और पिस्टल तान दी. इसके बाद एक बदमाश ने कर्मचारी पर बंदूक ताने रखा. हालांकि बाद में कहा गया कि लुटेरे वहां से फरार हो गए. 

एसपी के अनुसार लुटेरे करीब 6 से 7 की संख्या में थे. उन्होंने अपने हाथों में पिस्टल ले रखा था. साथ ही बैंक खुलने के तुरंत बाद उन्होंने लूट की घटना को अंजाम दिया. फ़िलहाल पुलिस cctv कैमरों की मदद से लुटेरों की पहचान और उन्हें पकड़ने की कोशिश में लगी है. 




Suggested News