घर लौट रहे मछली विक्रेता से लूटपाट की कोशिश, नाकाम रहने पर लुटेरों ने की हत्या

घर लौट रहे मछली विक्रेता से लूटपाट की कोशिश, नाकाम रहने पर लुटेरों ने की हत्या

SIWAN :इस वक्त की बड़ी खबर बसंतपुर थाना क्षेत्र के कन्हौली से आ रही है> जहाँ प्रशासन से बेखौफ़ अपराधियों ने एक मछली व्यपारी को गोली मार दी है। जिससे उसकी मौत हो गयी हैं। मरनेवाले की पहचान जगलाल साह के रूप में की गई है।

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार कन्हौली निवासी जगलाल साह जो मछली बेचने का काम करता है सिपाह बाजार से मछली बेचकर वापस अपने घर लौट रहा था इसी क्रम में कन्हौली के हरियामा नहर के समीप अपाची सवार दो अपराधी आ धमके और उससे पैसे मांगने लगे जब उसने पैसे देने से मना कर दिया और अपराधियों से उलझ गया इसी क्रम में उसे अपराधियों ने गोली मार दी। गोली उसके दाहिने छाती और सर में लगी थी। वही छीनाझपटी के क्रम में आपराधियों का पिस्टल और एक जूता छूट गया जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया हैं। गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। 

आनन-फानन में स्थानीय लोगो की सहायता से घायल मछली व्यपारी को बसंतपुर पीएचसी लाया गया जहाँ उसकी स्थिति को नाजुक देखते हुए सिवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।वही सदर अस्पताल में इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी। 

बतादे कि तीन दिन पूर्व ही बसंतपुर के एक दुकानदार को अपराधियों ने अपनी गोली का निशाना बनाया था।  बसंतपुर में अपराधी काफी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओ को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस इनपर अंकुश लगाने पर नाकाम साबित हो रही है।


Find Us on Facebook

Trending News