बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान सेल्समैन से लूटपाट की कोशिश, कुछ नहीं मिला तो गुस्से में बदमाशों ने मार दी गोली

इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान सेल्समैन से लूटपाट की कोशिश, कुछ नहीं मिला तो गुस्से में बदमाशों ने मार दी गोली

HAJIPUR : वैशाली जिले के हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के चौहट्टा चौक के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने इलेक्ट्रॉनिकस दुकान के सेल्समैन को गोली मारकर घायल कर दिया घटना तब हुई जब सेल्समैन महनार से हाजीपुर की ओर आ रहा था इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने उसे गोली मार कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया।घटना के बाद लोगो की भीड़ जुट गई।स्थानीय लोगों ने आनन फानन में इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल लाया जहाँ डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। परिजनों ने हाजीपुर के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया है। 

मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के रामभद्र निवासी नागेंद्र राय का पुत्र 28 वर्षीय जितेंद्र कुमार हाजीपुर राजेन्द्र चौक स्थित चौरसिया इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में सेल्समैन के रूप में है।जानकारी के अनुसार बाइक सवार तीन अपराधियों ने सेल्समैन से लूटपाट की कोशिश की गई और पास में थैला नही देने पर और विफल होने पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी जिसके कारण सेल्समैन की जांघ में एक गोली लग गई जिससे घायल हो गया। हालांकि पैसा की लूट की बात सामने नही आई है। 

घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ राघव दयाल दल बल के साथ पहुंचे । पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और घटना की छानबीन किए जाने के बाद किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा। सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि बाइक सवार तीन अपराधियों ने घटना अंजाम दिया है ऐसे में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है ताकि अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जा सके।

Suggested News