बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सावधान! पटना में ऑटो लिफ्टर गैंग एक्टिव, जेवरात ,पांच हजार नकद लूट कर हो गए फरार

सावधान! पटना में ऑटो लिफ्टर गैंग एक्टिव, जेवरात ,पांच हजार नकद लूट कर हो गए फरार

PATNA- राजधानी में पटना पुलिस के दावे पस्त , सक्रिय टेंपो लिफ्टर गैंग का आतंक जारी है ताजा मामला शास्त्रीनगर थाने क्षेत्र के पंचमुखी मंदिर के समीप का है जहां टेंपो गैंग के सदस्यों ने पीड़ित महिला प्रेमवती देवी को अपना शिकार बना डरा-धमका कर सोने की चेन, कानबाली व पांच हजार नकद की लूट कर फरार हुए हैं।मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के पुत्र अभिषेक कुमार ने शास्त्रीनगर थाने में इस पूरे घटनाक्रम को लेकर केस दर्ज करा दिया है। बताया जा रहा है कि प्रेमवती देवी एजी कॉलोनी की अंबालिका अपार्टमेंट की रहने वाली हैं. 

वह अकेले ही मार्केटिंग करने के लिए दिन में घर से निकली और शेखपुरा मोड़ से पुनाइचक जाने के लिए एक टेंपो में बैठ गयी. टेंपों में दो-तीन लोग पहले से सवार थे।जैसे ही टेंपो बेली रोड पंचमुखी मंदिर के पास पहुंची, वैसे ही उन बदमाशों में से एक ने कुछ सामान गिरा दिया और प्रेमवती देवी पर चोरी करने का आरोप लगा दिया. साथ ही यह कहा कि उनकी शिकायत पुलिस से की जायेगी। इसके बाद जबरन उनका 25 ग्राम की सोने की चेन, कानबाली व पांच हजार नकद जबरन छीनने के बाद टेंपो से उतार  फरार हो गये.

 सोने के आभूषण की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये थी. वह किसी तरह से अपने घर पहुंची और मामले की जानकारी दी. इसके बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ में शास्त्रीनगर थाने में केस दर्ज करा दिया गया. लेकिन इस मामले में फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.




Suggested News