बेतिया में दारोगा का गाली देते हुए ऑडियो वायरल, फोन पर RJD नेता को दे रहे हैं गाली

बेतिया में दारोगा का गाली देते हुए ऑडियो वायरल, फोन पर RJD नेता को दे रहे हैं गाली

बेतिया. एक थानाध्यक्ष का सोशल मीडिया पर एक ऑडियो खूब वायरल हो रहा है। ऑडियो में थाना प्रभारी एक नेता को गाली देते हुए फोन पर बता कर रहे हैं। हालांकि इस ऑडियो की पुष्टि News4Nation नहीं करता है। अब वायरल ऑडियो तूल पकड़ते जा रहा है। यह ऑडियो बलथर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार की बताई जा रही है। इसमें थानाध्यक्ष अरविंद कुमार की आवाज राष्ट्रीय जनता दल के प्रखंड अध्यक्ष दिनेश कुमार के साथ साफ-साफ सुनाई दे रही है। इसमें थानाध्यक्ष गंदी गंदी गाली देते बोला रहे हैं कि तुम्हें मेरा नंबर कौन दिया है। दरअसल, यह पूरा मामला पश्चिम चंपारण बेतिया के बलथर थाना के थानाध्यक्ष अरविंद कुमार का है।

वहीं इस संबंध में राष्ट्रीय जनता दल के प्रखंड अध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि हमारे साले के मोटरसाइकिल से एक्सीडेंट का मामला था, जो हमारे साले से 10 हजार रुपये की मांग की जा रही थी और मेरे साले द्वारा ₹5000 रुपया दे दिया गया था, लेकिन मोटरसाइकिल नहीं छोड़ा जा रहा था तो मेरे पास कॉल आया तो मैं थाने पहुंचा तो छोटा बाबू बैठे हुए थे। छोटा बाबू से मैं फोन करवाया तो थानाध्यक्ष द्वारा आधा घंटा का समय दिया गया। आधे घंटे बीत जाने के बाद स्वय मैं अपने मोबाइल से फोन किया तो थानाध्यक्ष अपने आवास से निकले और अभद्र अभद्र गाली देने लगे और बोलने लगे कि तुमको मेरा नंबर कौन दिया है। भागो यहां से चले जाओ। 

वही इस संबंध में थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार से पूछा गया तो उनके द्वारा बताया गया कि एक्सीडेंटल गाड़ी का मामला था, जो मैंने बार-बार बोल रहा था कि जिनकी गाड़ी है, उनको बुला कर लाइए। फिर भी वह लोग मेरी बात को सुनने से इनकार थे और मुझे गुस्सा आया तो मैंने अभद्र भाषा का प्रयोग किया। मुझसे गलती हो गई है। मेरी तबीयत ठीक नहीं थी, उस समय जो होने वाला था, हो गया अब क्या कर सकते हैं। वहीं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुंदन कुमार से पूछा गया तो उनके द्वारा बताया गया कि इसकी जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News