बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चाची को भतीजे पर आया प्यार,जेवर,जमीन जायजाद के कागज लेकर हुई फरार, शौहर है परेशान

चाची को भतीजे पर आया प्यार,जेवर,जमीन जायजाद के कागज लेकर हुई फरार, शौहर है परेशान

चाची को अपने भतीजे से प्यार हो गया. प्रेम परवान चढ़ता गया लेकिन इसकी भनक किसी को नहीं लगी. ऐसे में दोनों में प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि बाद बहुत आगे बढ़ गई लेकिन इसकी जानकारी उसके शौहर को तब हुई जब वह भतीजे को साथ लेकर फुर्र हो गई. इतना ही नहीं चाची अपने साथ जेवरात और संपत्ति के कागजात भी ले गई. चाची के इस प्रेम प्रसंग को जानकर चाचा भी दंग रह गए और फिलहाल वे दिन रात अपनी बेगम को कोस रहे हैं.ये घटना कटिहार जिले का है. 

कटिहार के पूरनपुर थाना क्षेत्र के जौनियां गांव के अफाक आलम थाने पहुंचे तो उनका गम खुनकर पुलिसवाले भी हैरान हो गए.अफाक आलम ने बताया कि उसकी बेगम भतीजे के साथ फरार हो गई. बात इतनी हीं नहीं थी,बेगम अपने साथ घर में रखे 50 हजार रुपए और घर की रजिस्ट्री के कागजात भी ले जाना नहीं भूली.युवक अफाक का दोपहिया भी उसकी बेगम के नाम पर हीं है.

युवक अफाक  पुलिस से इंसाफ की गुहार लगा रहा है. पीडि़त शौहर ने बताया कि उसकी बेगम और भतीजे के बीच कब प्यार हो गया, इसकी उसे  भनक तक नहीं लगी. पता तो तब चला जब बीबी फरार हो गई. युवक शौहर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है यहीं नहीं शौहर की मांग है कि उसे अपनी बीबी वापस चाहिए और भतीजे को सलाखों के पीछे डाल दिया जाए.


Suggested News