बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद का धराया इनामी भीम्मा यादव उर्फ डोमा यादव, पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज है कुख्यात गैंगस्टर की दरिंदगी की कहानी !

 औरंगाबाद का धराया इनामी भीम्मा यादव उर्फ डोमा यादव, पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज है कुख्यात गैंगस्टर की दरिंदगी की कहानी !

औरंगाबाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिले के टॉप-10 अपराधियों में 8वें नंबर पर शुमार और  25 हजार का इनामी अपराधी भीमा यादव उर्फ डोमा यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। भीमा की गिरफ्तारी गोह थाना क्षेत्र के बाजार वर्मा से की गई है। गिरफ्तार अपराधी उपहारा थाना के डड़वां गांव का निवासी है। 

औरंगाबाद  पुलिस कप्तान स्वपना गौतम मेश्राम ने बताया कि तकनीकी जानकारी से सूचना मिली थी कि जिले के कुख्यात टॉप-10 अपराधकर्मियों में आठवें नंबर का अपराधी भीमा यादव उर्फ डोमा यादव किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए गोह थाना क्षेत्र में सक्रिय है. इस सूचना पर अपराधी की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम गठित की गई. टीम ने तकनीकी साक्ष्यों का विश्लेषण करते हुए गोह थाना क्षेत्र के बाजार वर्मा में सुनियोजित तरीके से छापामारी करते हुये भीमा यादव को धर दबोचा।  गिरफ्तार अपराधी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक स्वपना गौतम मेश्राम ने बताया कि भीमा औरंगाबाद  में चार और गया में 3 कांडों में वांछित था। एसपी कहा कि भीमा की गिरफ्तारी में सहयोग और सूचना देने पर मगध क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक ने 25 हजार के इनाम की घोषणा कर रखी थी. इससे पहले  कुख्यात टॉप-10  अपराधियों में से सात अपराधियों को पहले गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज चुकी है.

Suggested News