बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद के चर्चित चन्दन हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

औरंगाबाद के चर्चित चन्दन हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

AURANGABAD : औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह को सड़क पर उतरने को बाध्य कर देनेवाले टेंगरा के बहुचर्चित चंदन हत्याकांड का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है। मामले में पुलिस ने हत्याकांड में संलिप्त तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। औरंगाबाद की पुलिस अधीक्षक स्वपना गौतम मेश्राम ने सोमवार को प्रेसवार्ता में बताया कि पुलिस ने 10 मार्च को बारुण थाना क्षेत्र में टेंगरा मोड़ के पास नरारीकला खुर्द थाना के  बसडीहा निवासी चंदन कुमार की पीट-पीटकर हुई हत्या के मामले का उद्भेदन कर दिया है। मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों में नरारीकला खुर्द थाना के बसडीहा निवासी दिनेश कुमार, राहुल कुमार एवं संतन कुमार उर्फ सोनू शामिल है। 


उन्होने बताया कि मामले में बारूण थाना में भादंवि. की धारा 147, 148, 149, 341, 323, 324, 302 के तहत प्राथमिकी संख्या-115/23 दर्ज किया गया था। मामले में हत्याकांड में संलिप्त अपराधियों की त्वरित गिरफ्तारी को लेकर सहायक पुलिस अधीक्षक-सह- अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी(सदर) स्वीटी सहरावत के नेतृत्व में विशेष अनुसंधान दल(एसआइटी) का गठन किया गया था। 

एसआइटी ने ही गुप्त सूचना पर मामले के तीन नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। हत्याकांड में संलिप्त अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस का अभियान निरंतर जारी है। गौरतलब है कि 10 मार्च को बारूण थाना क्षेत्र में टेंगरा मोड़ पर तीन बाइको पर सवार आधा दर्जन हमलावरों ने नरारीकला खुर्द थाना के बसडीहा निवासी चंदन कुमार को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया था। बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर ले जाये जाने के दौरान युवक की रास्ते में ही मौत हो गई थी। मौत के बाद हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने जमकर बवाल किया था। 

परिजनों ने शव के साथ रमेश चौक को जाम कर आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया था। औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह भी परिजनों के समर्थन में सड़क पर उतरे थे। उन्होने भी परिजनों के साथ सड़क पर करीब चार घंटे तक बैठकर हत्यारों की त्वरित गिरफ्तारी की मांग की थी। वही मौके पर पहुंची एएसपी सह सदर एसडीपीओ स्वीटी सहरावत ने अपराधियों की त्वरित गिरफ्तारी के लिए मामले में एसआइटी गठित किये जाने का आश्वासन दिया था। इसी आश्वासन के आलोक में एसआइटी का गठन किया था और एसआइटी टीम ने ही मामले में संलिप्त तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News