औरंगाबाद एसपी ने शराबबंदी को लेकर की बड़ी कार्रवाई, दो कांस्टेबल को भेजा जेल, चार कारोबारियों को किया गिरफ्तार

औरंगाबाद एसपी ने शराबबंदी को लेकर की बड़ी कार्रवाई, दो कांस्टेबल को भेजा जेल, चार कारोबारियों को किया गिरफ्तार

AURANGABAD : यह है बिहार की पुलिस जिसको नीतीश बाबू शराब के खिलाफ करवाई करने का ज़िम्मेवारी दे रखे है। लेकिन आज वही शराब तस्कर के साथ मिलकर शराब के कारोबार कर रहे थे। जिसको लेकर कल अपराध गोष्ठी के दौरान कई थाना अध्यक्षों को पुलिस कप्तान ने फटकार भी लगाया था। आज इसी दौरान पुलिस कप्तान ने एक बड़ी कारवाई भी किया है। शराब के अवैध कारोबारियों से संबंध रखने वाला दो कांस्टेबल को निलंबित तथा  प्राथमिकी दर्ज,कर जेल,भेजने का आदेश दे दिया है। वही अन्य चार को भी गिरफ्तार किया गया है। 

गौरतलब है की औरंगाबाद के पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा ने शराब तस्करों से संबंध रखने के आरोप में दो नगर थाना में पदस्थापित  कांस्टेबल को निलंबित कर दिया। मामले में एसपी के आदेश पर दोनो के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की गई है और उन्हे जेल भेज दिया गया है। मामले में शराब के अवैध कारोबार से जुड़े चार अन्य लोगो को भी गिरफ्तार किया गया है। 

एसपी की इस कार्रवाई से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। शराब के धंधे को संरक्षण देनेवाले पुलिस इस एक्शन से सकते में आ गये है। एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि शहर से नगर थाना के दो कांस्टेबल ने शराब से भरी एक कार को पकड़ा और शराब को जब्त कर लिया। लेकिन गाड़ी के चालक को छोड़ दिया। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस कप्तान ने सदर एसडीपीओ स्वीटी सेहरावत को इसकी जांच की जिम्मेवारी सौंपी। 

एसडीपीओ ने जांच के बाद दोनो कांस्टेबल को दोषी करार दिया। इसके बाद दोनो को अविलम्ब गिरफ्तार करते हुए निलंबित कर दिया गया। उन पर प्राथमिकी दर्ज कर विभागीय कारवाई शुरू कर दी गई है। जानकारी मिली है कि पुलिस ने मामले में शराब के अवैध कारोबार से जुड़े चार और लोगो को भी गिरफ्तार किया है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News