बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऑटो-स्कॉर्पियो की भिड़ंत : टीचर भर्ती परीक्षा देकर घर लौट रहे अभ्यर्थी की सड़क हादसे में मौत

ऑटो-स्कॉर्पियो की भिड़ंत : टीचर भर्ती परीक्षा देकर घर लौट रहे अभ्यर्थी की सड़क हादसे में मौत

HAJIPUR :  गया जिले में टीचर भर्ती परीक्षा देकर घर लौट रहे अभ्यर्थी की सड़क हादसे में मौत हो गई। अभ्यर्थी की मौत के बाद उसके परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक अभ्यर्थी महनार थाना क्षेत्र के नया टोला गांव हसनपुर बोडर निवासी कर्पूरी ठाकुर का 24 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार जो तीन भाई में सबसे छोटा था। जो गया जिले में टीचर भर्ती परीक्षा देकर घर लौट रहा था तभी CNG ऑटो में तेज़ रफ़्तार स्कॉर्पियो ने ठोकर मारकर मौके से भागने में कामयाब हो गया था। CNG ऑटो सड़क पर पलट गई थी। 

जिसमें ऑटो सवार युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया था। जिसे तुरंत स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया था और उसके पास से निकले परिचय पत्र से पहचान करते हुए उसके घर वालों को सूचना दी गई। इधर सदर अस्पताल हाजीपुर से डाक्टरों ने गम्भीर स्थिति में बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया था। लेकीन उसकी मौत रास्ते में ही हो गई थी। 

मौत के बाद परिजन शव वापस घटना स्थल बिदुपुर थाना क्षेत्र के माइल चौक स्थित कोल्ड स्टोरेज के पास लेकर चलें आए और घटना की सूचना पाकर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Suggested News