अयोध्या पर सुप्रीम फैसला LIVE : पटना में सुरक्षा के टाइट इंतेजाम, थानेदारों को सड़क पर उतरने का निर्देश, सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर

अयोध्या पर सुप्रीम फैसला LIVE : पटना में सुरक्षा के टाइट इंतेजाम, थानेदारों को सड़क पर उतरने का निर्देश, सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर

पटना : अयोध्या मामले को लेकर कुछ ही घंटों में सुप्रीम फैसला आने वाला है इसको लेकर पटना में भी सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम किए गए हैं. पटना के डीएम कुमार ने रवि के मुताबिक पटना में सुरक्षा टाइट कर दी गई है.

पटना में नहीं बंद रहेंग स्कूल
अयोध्या मामले में आने वाले फैसले को लेकर कई राज्यों में स्कूलों को बंद कर दिया गया है. लेकिन पटना के स्कूल खुले रहेंगे. पटना डीएम के मुताबिक स्कूल के रुटों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

सोशल मीडियो पर होगी पैनी नजर
अयोध्या मामले पर आने वाले फैसले को लेकर प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है. प्रशासन की पैनी नजर सोशल मीडिय पर बनी हुई है. WHATTSAPP ग्रुप किसी भी तरह की आपत्तिजनक पोस्ट आने पर एडमिन पर सीधे कार्रवाई की जाएगी.

थानेदारों को सड़क पर उतरने का निर्देश
पटना के सभी थानेदारों को पेट्रोलिंग करने का आदेश दिया गय है. थानेदार प्रखंड पदाधिकारी और अंचलाधिकारियों के साथ लगातार पेट्रोलिंग करेंगे.

आपको बता दें कि अयोध्या विवाद मामले को लेकर आज सुप्रीम फैसला आएगा. अयोध्या विवाद मामले में आज यानी शनिवार को सुबह 10:30 बजे सुप्रीम कोर्ट फैसला सुनाएगा. अयोध्या मामले के फैसले के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सभी राज्यों को सतर्क रहने की हिदायत दी है. अयोध्या में धारा 144 लागू है.

कुंदन कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News