Sunny Leone का बर्थडे आज : जानिए इन्हें क्या है पसंद ...

Sunny Leone का बर्थडे आज : जानिए  इन्हें क्या है पसंद ...

News4Nation : 13 मई को सनी लियोनी का जन्मदिन है. सनी लियोनी अपनी डाइट को लेकर बहुत फिक्रमंद रहती हैं. उन्हें मीठे से लेकर स्पाइसी फूड तक सब खाना पसंद है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्हें गोलगप्पे खाना काफी पसंद है.

सनी लियोनी को खाना खाने के साथ ही पकाना भी बहुत अच्छे से आता है. मैक्सिकन और इटालियन फूड्स बनाना उन्हें बहुत पसंद है. इसी के साथ वे मैकरोनी और चीज बहुत बढ़िया बना लेती हैं. सनी बिना नाप तोल के खाना बनाती हैं. उन्हें हर्ब्स चॉपिंग यानी काटना बहुत अच्छे से आता है. 

बचपन में सनी लियोनी किचन में अपनी मां की काफी मदद करती थीं. सनी को मां के हाथ का बना आलू पराठा खाना बेहद पसंद है. उनकी मां उन्हें कई बार ब्रेकफास्ट में आलू पराठे और स्कूल के लंच बॉक्स में भी आलू पराठे ही पैक कर देती थीं. उन्हें सब्जियों को हल्का पकाकर खाना ही पसंद है, न कि उन्हें पूरी तरह से सॉफ्ट कर जैसे बैंगन का भर्ता.

सनी लियोनी ने जानवरों के अधिकारों की हिमायत करने वाली संस्था पेटा के साथ एक कैलेंडर लॉन्च किया था. पेटा से जुड़ने के और कैलेंडर लॉन्च करते वक्त उन्होंने अपने वेजिटेरियन होने के व्यक्तिगत अनुभव भी शेयर किए थे. 

सनी लियोनी कहती हैं कि, उनसे मिलने वाले कई लोग पूछते हैं कि क्या उनके लिए शाकाहारी बनना कठिन नहीं है, तो वह कहती हैं कि नहीं यह काफी आसान है. उन्होंने यह भी बताया कि शाकाहार अपनाने के बाद वजन कम करने में काफी फायदा हुआ. फल और सब्जियां खाने से वह अपने अंदर ज्यादा ऊर्जा महसूस करती हैं.

खान-पान के साथ ही सनी लियोनी फिगर मेंटेन करने के लिए नियमित तौर पर एक्सरसाइज और योगा करती हैं.




Find Us on Facebook

Trending News